S M L

अमर सिंह का अमिताभ-जया के निजी रिश्ते पर हमला

अमर सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन साथ नहीं रहते हैं.

Updated On: Jan 24, 2017 04:56 PM IST

FP Staff

0
अमर सिंह का अमिताभ-जया के निजी रिश्ते पर हमला

अमर सिंह ने एक बार फिर अमिताभ और जया बच्चन के बारे में एक चौंकाने वाला बयान दिया है. अमर सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन साथ नहीं रहते हैं.

टीवी चैनल एबीपी माझा के मुताबिक जब एसपी में मचे घमासान को लेकर किसी पत्रकार ने अमर सिंह से सवाल पूछा तो उन्होंने जवाब दिया कि लोग हर झगड़े के पीछे अमर सिंह का हाथ बताते हैं.

उन्होंने कहा कि जब मैं अमिताभ बच्चन को नहीं जानता था, उनसे मिला भी नहीं था. तभी से दोनों अलग रहते हैं. एक प्रतीक्षा में और दूसरा जनक में. अमर सिंह ने जया और ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्ते पर भी इशारा किया.

एक समय था जब अमर सिंह और अमिताभ बच्चन के बीच काफी अच्छे संबंध थे लेकिन समय के साथ-साथ दोनों के रिश्तों में काफी कड़वाहट आ गई.

अमर सिंह अक्सर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बारे में बयान देते रहते हैं, लेकिन अमिताभ-जया ने हर बार चुप्पी साधना ही बेहतर समझा.

पिछले साल भी अमर सिंह ने बीबीसी हिंदी को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि अमिताभ बच्चन डरपोक इंसान हैं. अमर सिंह ने इस इंटरव्यू में कहा था कि अमिताभ बच्चन कानून खासकर इनकम टैक्स के अफसरों से बहुत डरते हैं.

एक समय अमर सिंह अमिताभ बच्चन और बच्चन परिवार के करीबी थे. हाल के कुछ सालों में दोनों के बीच काफी दूरी हो गई है. अमर सिंह बीच-बीच में अमिताभ बच्चन पर इस तरह का हमला करते रहते हैं.

साभार: न्यूज़18 हिंदी 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi