S M L

Buzz: ‘ये है मोहब्बतें’ से बोर हुआ ये मशहूर टीवी एक्टर, अब खतरों से खेलते हुए देगा दिखाई

खबर आ रही है कि शो में 'ये हैं मोहब्बतें' के रोमी भल्ला यानी एली गोनी रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाडी' में नजर आने वाले हैं.

Updated On: Jun 22, 2018 10:39 AM IST

Rajni Ashish

0
Buzz: ‘ये है मोहब्बतें’ से बोर हुआ ये मशहूर टीवी एक्टर, अब खतरों से खेलते हुए देगा दिखाई

टीवी पर आने वाले रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जा रहे इस शो में कई टेलीविजन स्टार हिस्सा लेते हैं. पिछले साल भी सीजन 8 टीवी स्टार शांतनु महेश्वरी ने जीता था और टीवी की चहेती बहू हिना खान रनरअप रही थीं.

बता दें कि शो एक बार भी नए सीजन के लिए तैयार है, और शो में आए दिन किसी न किसी नए कलाकार की एंट्री की खबर आ रही है. बीते दिनों 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नक्ष का रोल निभा चुके रोहन मेहरा और और बालिका वधु फेम अवंतिका गौर के आने की खबर थी. वहीं, अब एक और खबर आ रही है कि शो में 'ये हैं मोहब्बतें' के रोमी भल्ला यानी एली गोनी भी नजर आने वाले हैं.

Aly-Goni-and-Karan-Patel

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए एली ने कहा कि "हां मेरी शो के मेकर्स से बात हुई है, लेकिन अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है". आपको बता दें कि एली शो 'ये है मोहब्बतें' में 'रोमी भल्ला' का किरदार निभाकर पूरे देश में पॉपुलर हुए थे. अब अगर 'खतरों के खिलाड़ी' का एली हिस्सा बनते हैं तो उन्हें शायद 'ये है मोहब्बतें' छोड़ना पड़े, वैसे इसके पहले भी एली एक बार कुछ वक्त के लिए शो को अलविदा कह चुके हैं. लेकिन उन्होंने फिर 'ये है मोहब्बतें' को ज्वाइन कर लिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi