S M L

#MeToo: विनता ने किया खुलासा, रेप को लेकर जब आलोक नाथ की पत्नी को बताया तो मिला ये जवाब

#MeToo अभियान की आग ने कई सफेदपोश चेहरों को अब बेनकाब कर दिया है.

Updated On: Oct 10, 2018 11:35 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
#MeToo: विनता ने किया खुलासा, रेप को लेकर जब आलोक नाथ की पत्नी को बताया तो मिला ये जवाब

#MeToo अभियान की आग ने कई सफेदपोश चेहरों को अब बेनकाब कर दिया है. जिसमें सबसे ज्‍यादा हैरान कर देने वाला नाम छोटे पर्दे के संस्‍कारी बाबूजी यानी आलोक नाथ का है. बता दें, बीते रोज दिग्‍गज टेलीविजन राइटर, डायरेक्‍टर और प्रोड्यूसर विनता नंदा ने आलोक नाथ पर रेप और यौन प्रताड़ना का आरोप लगाया है. विनता ने अपने साथ हुई इस घटना का खुलासा फेसबुक के जरिए है किया था.

विनता ने अपने इस पोस्ट में बताया है कि उनकी पत्नी मेरी अच्छी दोस्त थी. लेकिन जब मैं पार्टी के लिए उनके घर गई थी तो मेरी दोस्त शहर से बाहर थी. ऐसे में सवाल उठता है कि अगर आलोक नाथ की पत्नी अगर उनकी अच्छी दोस्त थी तो क्या उन्होंने इस घटना के बारे में उन्हें बताया था?

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक जब विनता से इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने हैरान कर देने वाली बात का खुलासा किया. रिपोर्ट के मुताबिक विनता ने बताया कि उन्होंने आलोक की पत्नी आशु को इस बारे में बताया था. उस वक्त हमारे साथ एक तीसरी दोस्त भी थी. मेरी बात सुनने के बाद उन्होंने कहा, 'मुझे इन्होंने जो बताया लेकिन मैंने तो कुछ और ही सुना है.'

#MeToo अभियान के चलते अबतक कई बॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं. इस लिस्ट में रजत कपूर , चेतन भगत, वरुण ग्रोवर, कैलाश खेर, विकास बहल जैसे कई लोगों के नाम हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi