S M L

#MeToo: आलोक नाथ ने कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए लगाई अर्जी

आलोक नाथ पर विंता नंदा की शिकायत के बाद 21 नवंबर को मुंबई पुलिस ने रेप का मामला दर्ज किया था

Updated On: Dec 15, 2018 03:30 PM IST

Arbind Verma

0
#MeToo: आलोक नाथ ने कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए लगाई अर्जी

राइटर और प्रोड्यूसर विंता नंदा ने #MeToo कैंपेन के शुरुआत होने पर आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाया था जिसके बाद उनकी लिखित में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी. कुछ दिनों पहले उन्हें समन भी जारी किया गया ता लेकिन पुलिस जब उनके घर पर पहुंची तो वहां कोई भी नहीं था. बताया गया कि वो किसी काम के सिलसिले में बाहर गए हैं और एक सप्ताह बाद वापस लौटेंगे. लेकिन अब खबर ये सामने आ रही है कि आलोक नाथ ने अग्रिम जमानत के लिए मुंबई की एक कोर्ट में अर्जी दी है.

आलोक नाथ ने कोर्ट में दी अर्जी

विंता नंदा पर रेप के आरोपी आलोक नाथ ने अग्रिम जमानत के लिए मुंबई की एक कोर्ट में अर्जी दी है. कहा जा रहा है कि उन्होंने गिरफ्तारी से बचने के लिए ये अर्जी एडिशनल सेशन जज एसएस ओझा के कोर्ट में गुरुवार को दाखिल की है. जिसके बाद कोर्ट ने शुक्रवार को मामले की सुनवाई 20 दिसंबर तक के लिए स्थगित कर दी है. ऐसा इसलिए क्योंकि विंता नंदा के वकील ने आलोक नाथ की जमानत याचिका के खिलाफ जवाब दायर करने के लिए कोर्ट से समय मांगा था.

21 नवंबर को हुआ था रेप का मामला दर्ज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, आलोक नाथ पर विंता नंदा की शिकायत के बाद 21 नवंबर को मुंबई पुलिस ने रेप का मामला दर्ज किया था. नंदा ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में ये आरोप लगाया था कि 19 साल पहले आलोक नाथ ने उनके साथ रेप किया था. हालांकि, आलोक नाथ ने इन आरोपों से इनकार करते हुए मानहानि का केस भी किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi