S M L

#MeeToo: आलोक नाथ पर अब एक्ट्रेस दीपिका अमिन ने लगाया यौन शोषण का आरोप, बढ़ीं एक्टर की मुश्किलें

आलोक नाथ पर ये तीसरा आरोप लगा है, जिस वजह से उनकी मुश्किलें अब बढ़ती नजर आ रही हैं

Updated On: Oct 11, 2018 02:18 PM IST

Ankur Tripathi

0
#MeeToo: आलोक नाथ पर अब एक्ट्रेस दीपिका अमिन ने लगाया यौन शोषण का आरोप, बढ़ीं एक्टर की मुश्किलें

बॉलीवुड इडस्ट्री में इन दिनों #MeToo अभियान जोरों पर हैं. जहां महिलाएं इस अभियान में बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं. ऐसे में इस अभियान को बॉलीवुड का खूब सपोर्ट मिल रहा है. जहां सितारे आरोपियों के साथ फिल्म करने से इंकार कर रहे हैं. जी हां ऐसे में फिल्मों से लेकर टेलीविजन तक में संस्कारी बापूजी का किरदार निभा चुके अभिनेता आलोक नाथ पर फिर एक बार यौन शोषण के आरोप लगे हैं.

बता दें, एक्ट्रेस दीपिका अमिन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात का खुलासा किया है. दीपिका ने लिखा '' आलोक नाथ एक बेहूदा और शराबी इंसान है. जो महिलाओं को बहुत परेशान करता है.'' अपने इस ट्वीट में दीपिका ने लिखा ''कुछ साल पहले एक आउटडोर शूटिंग के दौरान आलोक ने मेरे कमरे में घुसने की कोशिश की थी. जिसके बाद वहां बड़ा हंगामा खड़ा हो गया. ऐसे में वहां यूनिट के लोग आगए और मैंने राहत की सांस ली''

[ यह भी पढ़ें : Photos: जाह्नवी ने कराया ऐसा फोटो शूट, तस्वीर हो रही है सोशल मीडिया पर वायरल ]

आलोक नाथ पर ये तीसरा आरोप लगा है. इसके पहले टीवी और फिल्मों में लेखक और निर्देशन का काम कर चुकी विनता नंदा ने यौन शोषण का इल्जाम लगाया था. इसके साथ ही बॉलीवुड अभिनेत्री संध्या मृदुल ने सोशल मीडिया के जरिए अलोक नाथ पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद बाबूजी अब फंसते नजर आ रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi