S M L

बिग बॉस 10: चारों फाइनलिस्ट ने देखा अपना अब तक का सफर

बिग बॉस के खत्म होने में कुछ घंटे ही बचे हैं ऐसे में भी बानी को अपने घरवालों पर थोड़ा गुस्सा आ ही गया

Updated On: Jan 29, 2017 07:31 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: चारों फाइनलिस्ट ने देखा अपना अब तक का सफर

बिग बॉस में शुक्रवार का दिन बहुत इमोशनल रहा है. घर का कोई भी सदस्य ऐसा नहीं था जो रोया ना हो. लेकिन अभी भी जब बिग बॉस के खत्म होने में कुछ घंटे ही बचे हैं ऐसे में भी बानी को अपने घरवालों पर थोड़ा गुस्सा आ ही गया.

घर में सबसे पहले मनवीर को बुलाया जाता है और एक के बाद एक बिग बॉस मनवीर को उनके इस घर में बिताए लम्हों की याद दिलाई जाती है और बिग बॉस अपनी तरफ से मनवीर की यादों को जुबान देते हैं. मनवीर को उसकी और मनु की दोस्ती की याद दिलाई जाती है जहां वो कहते है कि मनु और मनवीर जैसे शोले फिल्म के जय और वीरू थे.

manveer

अपनी बिगबॉस के सफर देख भावुक होते मनवीर गुज्जर

इस घर ने इन दोनों की नायाब दोस्ती देखी है. मनु को जब अचानक किसी कारण से घर जाना पड़ता है तो वो मनु को पीछे से खींचकर रोकते हैं. जो दिखाता है कि इन दोनों को एक दूसरे की जरूरत थी और मनवीर अपने इस दोस्त से अलग नहीं होना चाहते हैं.

जब मनु चले जाते हैं तो नीतिभा में उनको एक अच्छा दोस्त दिखाई देता है, जो बहुत ही प्यारी सी दोस्ती साबित होती है. लोगों को देसी बाबू और अंग्रेजी मेम की दोस्ती बहुत अच्छी लगती है. मनवीर ने कैप्टनसी के समय में भी बहुत अच्छे स्वभाव का परिचय दिया था जब गिर जाने के बावजूद उन्होंने टास्क की संचालक लोपा को कहा था कि जो सही हो वही कहें और विनर उसी आधार पर ही घोषित करें.

bani

बानी भी इन यादों को देख रो पड़ीं

उन्होंने अपने अंदर बसे मजबूत इरादे वाले मजबूत इंसान का परिचय दिया था. लेकिन अगर कोई बिग-बॉस को अपने दिल मे इतनी जगह देते हैं, तो बिग बॉस भी उसे प्यार देता है इसीलिए मनवीर के पिता को उनसे मिलवा कर दिया.

इसके बाद जब मनवीर शॉपिंग मॉल मे भी गए थे तो उनके ठेठ अंदाज ने उन्हें लोगों के बीच बहुत फेमस बना दिया था. यहां तक कि मनवीर की अच्छाई इस बात से भी साबित होती है कि उन्होंने मनु को नॉमिनेशन से बचाने के लिए अपनी दाढ़ी भी कटवा ली थी.

lopa

लोपा ने बिग बॉस की तुलना अपने पिता से की

अब बिग-बॉस मनु को उनके सफर की झलकियां दिखाते हैं. इसे देखने के बाद जब मनवीर बाकी के घरवालों के साथ बैठते हैं तो लोपा को सॉरी कहते हैं कि जब वो पहली बार लोपा से मिले थे तो कह रहे थे कि ऐसे गाउन पहन कर वो मनवीर के गांव में निकलेगी तो कुत्ते उनके पीछे पड़ जाएंगे.

मनवीर के बाद लोपा की बारी थी, जिसमें लोपा अपने आप को देख कर काफी खुश हो रही थी. बिग बॉस लोपा को कहते हैं कि उन्होंने पहले ही हफ्ते में स्वामी ओम से लड़ाई कर के सबको बता दिया था कि वो गलत बातों के सामने नहीं झुकने वाली हैं. उनकी लोकप्रियता की बात तो इसी से मालूम पड़ती है कि इंजन टास्क में लोपा पर मोना और रोहन ने सबसे ज्यादा पैसे लगाए थे.

manveer manu

फ्लैशबैक में मनु और मनवीर

इसके बाद बिग बॉस ने लोपा और बानी की लड़ाई की भी बातें की. बिग बॉस को वो समय भी याद था जब रोहन को मनाने के लिए वो बाथरूम के बाहर बिना कुछ खाए पीए बैठी रहीं थी और उन्हें समझा रही थीं. अपने सफर को देखने के बाद लोपा कहती है कि बिग बॉस में उन्हें अपना बहुत अच्छा दोस्त दिखता है और वो किसी से अपने पापा के प्यार और विश्वास की तुलना नहीं कर सकती हैं लेकिन वो विश्वास उन्हें बिग बॉस में दिखा है.

manu manvir

बिग बॉस ने मनु-मनवीर की जोड़ी को जय-वीरू की जोड़ी बताया

अब बारी आती है मनु की जिसमें बिग बॉस उन्हें मनवीर की दोस्ती, उनकी मोना से बड़ी खूबसूरत से रिश्ते और स्वामी ओम से उनकी लड़ाई को दिखाया. बिग बॉस कहते हैं कि जब मनु आए थे तो उन्होंने पहले ही कह दिया था कि वो कम से कम 5 से 6 हफ्ते तक तो घर के बाहर नहीं जाएंगे.

वो घर मे बहुत ही शातिर खिलाड़ी की तरह उभरे जिन्होंने इंडियावालों को जोड़ कर रखा. मनवीर को जब मनु ने हार्नेस पर परेशान होते देखा तो उनकी आंखों में से आंसू पड़े. साथ ही कभी जिसे उन्होंने अपना दोस्त माना था उस शख्स ने जब मनु की मां की मौत के बारे में गलत बातें की तो मनु का व्यवहार बहुत संतुलित था उन्होंने अपना कंट्रोल नहीं खोया.

इसके बाद बानी को बुलाया जाता है, बिग बॉस कहते हैं कि बानी को देखकर कोई भी कह सकता है कि, पहले दिन जो बानी दिखी हैं वो हर दिन के हिसाब से और सुंदर होती जा रही थीं.

lopa

लोपा ने बिग बॉस को शुक्रिया कहा

बिग बॉस ने लोगों को ये भी बताया कि उनकी सबसे जिगरी दोस्त गौहर बानी के लिए कहती हैं कि भले ही वो मसल्स और टैटू में दिखती हैं लेकिन अंत में वो एक लड़की ही हैं. जिंदगी में उन्होंने जितना अकेले सहन किया है वो उनको बहुत मजबूत बना देता है.

उनका खाने की आदत को कभी भूला नहीं जा सकेगा. अपने इमोशन को दिखा देने की वजह ही बानी को दर्शकों का खूब प्यार भी मिला है. जब रात में सारे घरवाले बात कर रहे होते हैं तो बानी कहती हैं कि उन्हें ये एहसास कराया गया है कि लोग उनके बारे में कितना गलत बोलते और सोचते हैं.

manu

मनु ने अपने तीन महीने के सफर को बेशकीमती बताया

मनु बानी को कहते हैं कि उसे ये सब क्यों दिखाया गया जबकि बाकी लोगों को तो बहुत अच्छा दिखाया गया. ऐसे समय में भी लोपा और बानी की लड़ाई हो जाती है. अब बानी सभी को छोड़ कर बाथरूम में चली जाती है और मनवीर उन्हें पूछने आते हैं कि क्या वो ठीक हैं.

रात को बानी बाथरूम के बाहर निकल कर कहती हैं कि उनके दिल में कई सारी बातें चल रही है लेकिन अब दो ही दिन की बात है तो ठीक है वो कुछ भी बोलना नहीं चाहती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi