S M L

मुंबई: एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, दर्ज हुआ एक और केस

सेक्रेड गेम्स में कई जगह पर कांग्रेस सरकार की आलोचना की गई है

Updated On: Jul 12, 2018 12:07 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
मुंबई: एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, दर्ज हुआ एक और केस

नेटफिलिक्स की वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स के रिलीज होते ही उसके कॉन्टेंट को लेकर हंगामा होना शुरू हो गया है. इस वेब सीरीज के सेक्स सीन्स को लगातार सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है तो दूसरी तरफ इस सीरीज में इस्तेमाल की गई गालियों और कॉन्ट्रोवर्सियल बातों के लिए भी जमकर हो हल्ला हो रहा है.

इस सीरीज के लीड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ आज मुंबई में एक और केस दर्ज करवाया गया है. जिसमें उनके और शो के डायरेक्टर्स अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाने के खिलाफ शिकायत की गई है कि इन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया है.

Review Netflix Sacred Games : बॉलीवुड के लिए बज उठी है खतरे की घंटी

आपको बता दें कि कल इसी तरह का एक केस कोलकाता में भी दर्ज किया गया था. जिसके डीटेल्स आप इस स्टोरी में क्लिक करके पढ़ सकते हैं.

Sacred Games: नवाजुद्दीन और निर्माताओं के खिलाफ केस हुआ दर्ज

आज दर्ज की गई शिकायत मुंबई के ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन की तरफ से हुई है. इस शिकायत में कहा गया है कि नवाज समेत मेकर्स ने राजीव गांधी के खिलाफ अपशब्दों के प्रयोग किया है.

पुलिस ने इस शिकायत को लेकर उस पर जांच शुरू कर दी है. जिस तरह से नेटफिलिक्स की इस सीरीज को लेकर विवाद बढ़ रहा है उससे साफ है कि अगले आने वाले कुछ दिन इसके मेकर्स समेत नवाज के लिए भी मुश्किलों भरे हो सकते हैं.

Cine Workers assosiation

एक्टिंग में अपना झंड़ा बुलंद करने के बाद अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम लगातार विवादों में भी रहने लगा है. कुछ दिन पहले उनके वकील रिजवान सिद्दीकी पर नवाज की पत्नी का कॉल डीटेल निकालने पर कार्रवाई हुई थी.

Exclusive : कोर्ट के बाद अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर कसा प्रवर्तन निदेशालय का शिकंजा

तो इससे पहले अपनी विवादास्पद किताब में महिलाओं के साथ निजी संबंधों का खुलासा करने पर नवाज को किरकिरी का सामना करना पड़ा था. लेकिन एक्टिंग में एक के बाद एक धमाकेदार परफॉर्मेंस देकर नवाज ने बॉलीवुड में अपना नाम अलग तरह के अभिनेताओं में दर्ज करा लिया है. जिससे उनके फैंस में काफी उत्साह है.

Shocking: अपनी किताब बेचने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया एक्ट्रेस निहारिका सिंह को बदनाम

इस सीरीज में राजीव गांधी का एंगल जुड़ जाने से अब इस कॉन्ट्रोवर्सी के खिलाफ कांग्रेस समर्थकों का गुस्सा बढ़ रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi