S M L

बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकार हुए बैन,फेडरेशन बोली साथ काम करने वालों पर होगी कार्रवाई

इस हमले के बाद से बॉलीवुड ने सैनिकों के परिवार के मदद के लिए बहुत योगदान दिया है. जहां अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अक्षय कुमार समेत कई सितारों ने अपनी तरफ से शहीद हुए 40 सीआरपीएफ जवानों को दी है

Updated On: Feb 18, 2019 02:42 PM IST

Ankur Tripathi

0
बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकार हुए बैन,फेडरेशन बोली साथ काम करने वालों पर होगी कार्रवाई

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए 40 सीआरपीएफ जवानों को आज हर कोई याद करते हुए भावुक हो रहा है. पूरे देश में शोक की लहर है और हर कोई पाकिस्तान की इस नापाक हरकत के लिए उसे कोस रहा है. वहीं आज भी जम्मू में 4 जवान शहीद हुए हैं. जहां अब फिल्म इंडस्ट्री की संस्था 'फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (Federation of Western India Cine Employees - FWICE) ने अब पूरी तरह से पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने से मना कर दिया है. फेडरेशन का कहना है कि देश के आगे कुछ नहीं.

WhatsApp Image 2019-02-18 at 1.34.39 PM

अब से कुछ देर पहले एक सूचना जारी करते हुए फेडरेशन ने अपना ये अहम् फैसला सुनाया है. वहीं फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज इस बात पर भी जोर दिया है कि पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने की जिद करने वाले फिल्म निर्माताओं पर प्रतिबंध लगाएगा' जो इस मामले में एक बड़ा कदम है. अब से भारत की किसी भी फिल्म या सगीत में हमें कोई भी पाकिस्तानी आर्टिस्ट देखने को नहीं मिलेगा.

[ यह भी पढ़ें : Buzz: कार्तिक आर्यन ने आखिर क्यों ठुकराया 10 करोड़ का ऑफर ]

इस हमले के बाद से बॉलीवुड ने सैनिकों के परिवार के मदद के लिए बहुत योगदान दिया है. जहां अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अक्षय कुमार समेत कई सितारों ने अपनी तरफ से शहीद हुए 40 सीआरपीएफ जवानों को दी है. वहीं फेडरेशन द्वारा लिए गए इस फैसले की खूब तारीफ हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi