live
S M L

‘ऑल अबाउट सेक्शन 377’ का ट्रेलर आउट, ट्रांसजेंडर के मुद्दे को उठाती है ये वेब सीरीज

इस सीजन में गे और ट्रांसजेंडर की कहानी को टारगेट किया गया है

Updated On: Jan 15, 2018 11:36 PM IST

Arbind Verma

0
‘ऑल अबाउट सेक्शन 377’ का ट्रेलर आउट, ट्रांसजेंडर के मुद्दे को उठाती है ये वेब सीरीज

फोटोग्राफर अमित खन्ना की वेब सीरीज ‘ऑल अबाउट सेक्शन 377’ के दूसरे सीजन का पहला एपिसोड बनकर तैयार है. इसका ट्रेलर भी यूट्यब पर रिलीज कर दिया गया है. इस सीजन में गे और ट्रांसजेंडर की कहानी को टारगेट किया गया है. इससे पहले वाले सीजन की सीरीज को लोगों ने बहुत पसंद किया था और इसे अवॉर्ड भी दिलाया.

मुख्य किरदार के तौर पर इस सीरीज में अमित खन्ना हैं जिन्होंने न सिर्फ एक्टिंग की है बल्कि इसे लिखा, डायरेक्ट किया और प्रोड्यूस भी किया है. ये वेब सीरीज अपने तरह की पहली सीरीज है जो ट्रांसजेंडर के मुद्दों को सामने लाता है और गांव में इससे होने वाली समस्याओं को दिखाता है.

IMG-20180115-WA0013

इस सीरीज में गुलशन नैन, अंकित भाटिया, मुस्तफा शेख, यश योगी, गुंजन मल्होत्रा, अमित खन्ना समेत कई कलाकार हैं. इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन को प्रोड्यूस किया है धवल पटेल के एसमी एंटरटेनमेंट, डांसिंग दिवा रितेश कुदेचा, अनुया चौहान कुदेचा और फिल्म मेकर्स श्याम पटेल और अमित खन्ना ने.

इस वेब सीरीज के अभिनेता और प्रोड्यूसर अमित खन्ना ने कहा कि, ‘प्यार एक खूबसूरत अहसास है जिसे खुलकर जताना चाहिए, इसे जेंडर की वजह से बंधन में नहीं रखना चाहिए. हमारी सीरीज सेक्शन 377 पर आधारित है. जिसमें ट्रांसजेंडर के मुद्दे को उठाया गया है जिसमें उन्हें किस तरह की समस्या का सामना करना पड़ता है और गांव के लोग उनके बार में कैसे ख्यालात रखते हैं ये उसकी कहानी है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi