S M L

'कॉफी विद करण' में नजर आएगी बद्रीनाथ की दुल्हनिया

फिल्म के प्रमोशन के लिए फिर से शो पर आ रहे हैं आलिया-वरुण

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jan 29, 2017 12:10 PM IST

0
'कॉफी विद करण' में नजर आएगी बद्रीनाथ की दुल्हनिया

आलिया भट्ट एक बार फिर कॉफी विद करण में नजर आने वाली हैं. इस बार उनके शार्गिद होंगे वरुण धवन जो उनकी अगली फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के हीरो हैं. आलिया ने ही शाहरुख खान के साथ 'कॉफी विद करण'  की शुरुआत की थी. वैसे वरूण धवन भी इस शो पर इससे पहले अर्जुन कपूर के साथ नजर आ चुके हैं.

आलिया भट्ट के मुताबिक, अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए कॉफी विद करन से बेहतर प्लेटफॉर्म और भला क्या हो सकता है? जब करण सर ने इस बारे में हमसे संपर्क किया तो हमने झट हां कह दी. 'स्टूडेंड ऑफ द ईयर' और 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' के बाद आलिया भट्ट और वरुण धवन तीसरी बार 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में साथ काम कर रहे हैं. इस जोड़ी की पिछली दोनों फिल्में कामयाब रही है. इस फिल्म से भी दोनों के फैन्स को काफी उम्मीदें हैं.

karan johar, alia bhatt, varun dhawan

करण जौहर के साथ शूट करने के बाद आलिया-वरुण

30 जनवरी को बद्रीनाथ की दुल्हनिया का पहला टीजर आने वाला है. हम्प्टी शर्मा की दुल्हिया ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था जिसके बाद इसके सीक्वल की तैयारी शुरू हो गई थी. कॉफी विद करण एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जहां स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बातें करते हैं. मीडिया के साथ उतना खुलकर बातें करने से स्टार्स अब बचते नजर आते हैं.

वैसे करण जौहर के शो का ये सीजन पिछले शोज के मुकाबले ज्यादा विस्फोटक नहीं रहा है. सिर्फ प्रियंका चोपड़ा ने इस शो पर इस बार थोड़े बहुत खुलासे किए. बाकी स्टार्स करण से भी इस बार बचते ही नजर आए. अब देखना होगा कि आलिया अपने बारे में क्या खुलासा करती हैं क्योंकि सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनके लिंकअप की चर्चाएं आम हो चुकी हैं. वरुण धवन भी अपने पिता से लड़कर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शिफ्ट होना चाहते थे लेकिन डेविड धवन ने ऐसा होने नहीं दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi