S M L

आलिया भट्ट हैं ‘बेस्ट किसर’- अर्जुन कपूर

आलिया की शान में एक और तमगा

Updated On: Dec 15, 2016 07:25 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
आलिया भट्ट हैं ‘बेस्ट किसर’- अर्जुन कपूर

आलिया भट्ट ‘बेस्ट एक्ट्रेस’ ही नहीं ‘बेस्ट किसर’ भी हैं. फिल्म ‘टू स्टेट्स’ में आलिया के हीरो रहे अर्जुन कपूर ने ये खुलासा किया है. अर्जुन ने ये राज खोला है नेहा धूपिया के चैट शो #nofilterneha में. ‘इश्कजादे’ अर्जुन के इस खुलासे के बाद आलिया के लिए आहें भरने वाले उनके फैन्स के दिलों की धड़कनें और भी बढ़ गई हैं.

नेहा धूपिया के शो में करण जौहर के शो की तरह स्टार्स अब ‘निजी’ बातों के खुलासे करने लगे हैं. अर्जुन कपूर ने ये भी माना कि उनके बेस्ट फ्रेंड रणवीर सिंह को दीपिका और उनमें से किसी एक को चुनने को कहा जाए तो रणवीर दीपिका को चुनेंगे. दीपिका और रणवीर की दोस्ती पर अर्जुन पहले भी काफी बार रणवीर की टांग खिंचाई कर चुके हैं. पर आलिया का अर्जुन ने जो राज खोला है उससे सुनकर आलिया के चेहरे पर मुस्कान जरूर आ जाएगी.

Arjun

बेस्ट एक्टर’ आलिया

एक के बाद एक हिट फिल्में देकर आलिया भट्ट यंग इंडिया की सबसे सेन्सेशनल स्टार बन चुकी हैं. उनकी हर फिल्म सुपरहिट कैटेगरी से कम नहीं रही. थोड़े से वक्त में ही आलिया ने शाहरुख़, शाहिद कपूर और रणदीप हुडा जैसे मंझे हुए एक्टर्स के साथ काम कर लिया है. ऐसा तो बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेस को भी कम ही नसीब होता है. हाल ही में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में आलिया को ‘नई सोच’ अवॉर्ड से नवाजा गया है. ‘उड़ता पंजाब’ में उनके रोल के लिए आलिया को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड भी मिल गया.

किसिंग क्वीन’ आलिया

आलिया ने किसिंग सीन्स के लिए बदनाम अपने कजिंन इमरान हाशमी तक को पीछे छोड़ दिया. पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से लेकर ‘डीयर जिंदगी’ तक में अपने को-स्टार्स को किस किया है. किसी फिल्म में वो सीन काट दिए गए तो किसी में खूब चले भी. इमरान हाशमी ने किसिंग का तमगा छीनकर आलिया ने अपने गले में डाल लिया. इस तमगे पर अर्जुन ने ये कहकर मुहर लगा दी है कि आलिया ‘बेस्ट किसर’ हैं. नेहा ने ये सवाल फिलहाल अर्जुन से पूछा है, आलिया दूसरे को-स्टार्स से यही सवाल पूछेंगी तो हो सकता है वो भी कुछ ऐसा ही जवाब दे डालें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi