S M L

Buzz: अपनी इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल में नजर आ सकती हैं आलिया भट्ट, पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के सितारे इन दिनों बुलंद हैं. जहां ये अभिनेत्री एक के बाद एक धमाकेदार फिल्मों से बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है

Updated On: Jan 14, 2019 05:53 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz: अपनी इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल में नजर आ सकती हैं आलिया भट्ट, पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के सितारे इन दिनों बुलंद हैं. जहां ये अभिनेत्री एक के बाद एक धमाकेदार फिल्मों से बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. ऐसे में आलिया भट्ट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. जी हां खबरों की मानें तो आलिया भट्ट की फिल्म 'राजी' का सीक्वल बनाने की तैयारी की जा रही है. 'राजी' आलिया भट्ट के जीवन की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक हैं. जो उनके करियर में मिल का पत्थर साबित हुई है.

234382-raazi-main-min

आलिया भट्ट की फिल्म 'राजी' फिल्‍म राइटर हरिंदर सिक्का की नॉवेल ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधारित थी. हाल ही में मिड डे में छपी एक रिपोर्ट की मानें तो हरिंदर सिक्का अब इस किताब के दूसरे भाग की तैयारी कर रहे हैं. जिसका नाम उन्होंने ‘रिमेंमबरिंग सहमत’ रखने का सोचा है. ऐसे में अब किताब के दूसरे भाग पर बन्ने वाली फिल्म में भी आलिया नजर आएंगी.

Raazinew-klhB--621x414@LiveMint

[ यह भी पढ़ें : Inspiring: जैकलीन फर्नांडिस ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए बनाए पक्के घर, पढ़ें ]

लेखक ने अपनी इस खास बात चीत में बताया है कि , ‘साल 2008 में कॉलिंग सहमत लिखने के बाद मैंने 10 साल उससे मिलते हुए और उसकी कहानी जानने के लिए बिताए, जितना भी थोड़ा समय उन्होंने मुझे दिया ये किताब उसके ऊपर ही आधारित होगी. इस किताब में ये बताया जाएगा कि कैसे वो अपना मिशन पूरा कर भारत आने के बाद डिप्रेशन का शिकार हो गई थी और फिर कैसे उसने अपनी जंग अपने तरीके से लड़ी. किताब के इस भाग में कुछ ऐसी ही रोचक दास्तां होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi