S M L

Trailer Review: मेघना गुलजार की ‘राजी’ में आलिया पर है पूरा फोकस

निर्देशक मेघना गुलजार की फिल्म ‘राजी’ का ट्रेलर आज दर्शकों के बीच शेयर किया गया

Updated On: Apr 10, 2018 01:25 PM IST

Akash Jaiswal

0
Trailer Review: मेघना गुलजार की ‘राजी’ में आलिया पर है पूरा फोकस

आलिया भट्ट के फैंस को जिस पल का इंतजार था वो आज आ ही गया. उनकी अगली फिल्म ‘राजी’ का ट्रेलर आज इंटरनेट पर रिलीज कर दिया गया. इस फिल्म में आलिया के साथ विक्की कौशल, जयदीप अहलावत, राजित कपूर और अलिया की मां सोनी राजदान ने काम किया है.

जानलेवा मिशन पर है आलिया का किरदार

इस फिल्म में विक्की कौशल एक पाकिस्तानी अफसर की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं आलिया एक सामान्य कश्मीरी लड़की की भूमिका निभा रही है जो अपने देश के लिए जान तक न्योछावर करने को तैयार है. ट्रेलर में दिखाया गया कि अपने देश की खातिर आलिया एक पाकिस्तानी अफसर से शादी कर लेती हैं ताकि वो पाकिस्तान में रहकर अपनी देश के हित में काम कर सकें.

alia bhatt

फिल्म के ट्रेलर में छाई आलिया भट्ट

फिल्म के ट्रेलर के पहले हिस्से में आलिया एक आदर्श बेटी के रूप में नजर आ रही हैं तो वहीं इसके दूसरे हिस्से में एक अच्छी पत्नी के रूप में दिखाई गई हैं. ट्रेलर के अंत में आलिया के असली मकसद को दिखाया गया है, जो है देश की सेवा. इस ट्रेलर में भले ही विक्की कौशल समेत अन्य कई मंझे हुए कलाकार मौजूद हैं लेकिन एक पल के लिए भी आपके जहन से आलिया हट नहीं पाएंगी. ज्यादातर अपने रोमांटिक और ड्रामा बेस्ड फिल्मों के लिए पॉपुलर आलिया इस फिल्म में और भी सीरियस और इंटेंस रोल में नजर आ रही हैं. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के लिए आलिया ने उर्दू भी सीखा और साथ ही जोंगा (आर्म्ड फोर्सेज द्वारा इस्तेमाल की जानेवाली गाड़ी) चलाना भी सीखा है.

देशभक्ति का संदेश देती है फिल्म का ये ट्रेलर

हरिंदर सिक्का की किताब ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधारित ये फिल्म आलिया के किरदार की देशभक्ति और उनके जज्बे को बखूबी दर्शाती है. फिल्म के अंत में आलिया कहती हैं, “वतन के आगे कुछ नहीं.” फिल्म के डायलॉग्स अपने आप में आपको अपने देश के प्रति प्रेम और समर्पण की अनुभूति कराएगी.

इस फिल्म को 11 मई, 2018 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi