S M L

ब्रम्हास्त्र: फिल्म सेट पर आलिया को लगी थी चोट, अब लेना होगा ये ट्रीटमेंट

आलिया भट्ट फिल्म ‘ब्रम्हस्त्र’ के लिए बुल्गारिया में शूटिंग कर रही थी जब उनके कंधे पर चोट लग गई

Akash Jaiswal Updated On: Mar 27, 2018 11:45 AM IST

0
ब्रम्हास्त्र: फिल्म सेट पर आलिया को लगी थी चोट, अब लेना होगा ये ट्रीटमेंट

आलिया भट्ट अपनी फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ के लिए बुल्गारिया में शूट कर रही थी जब एक सीन की शूटिंग के दौरान उनके बाएं कंधे में चोट लग गई. अब मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें फिजियोथेरेपी ट्रीटमेंट लेने की सलाह दी गई है.

आलिया हाल ही में फिल्म की शूटिंग से ब्रेक लेकर मुंबई लौटीं. एयरपोर्ट पर मौजूद एक मीडियाकर्मी ने डेक्कन क्रॉनिकल से बातचीत में बताया,”उनका हाथ अब भी ठीक तरह से मूव नहीं कर रहा था. उन्हें लगी चोट के कारण वो घर जाने की घाई में थीं. वो जैसा कि वो हमेशा करती आई हैं वो एयरपोर्ट पर रुकी ही नहीं और ना ही मीडिया फोटोज के लिए स्माइल किया.”

आलिया नहीं कर पाएंगी फिल्म की शूटिंग

आलिया को लगी चोट के कारण अब वो कुछ दिनों तक फिल्म की शूटिंग का काम नहीं कर पाएंगी. करीब 15 दिनों तक वो किसी भी तरह का एक्शन सीन नहीं शूट करेंगी. इसके कारण अब फिल्म के मेकर्स को इस फिल्म की शूटिंग शेड्यूल को आगे के लिए टालना होगा.

फिल्म के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर मरिक्जे डीसूजा ने कहा, “डॉक्टरों ने उन्हें अपना आर्म मूव करने से मना किया है. इसका मतलब कि वो अपनी शूटिंग का काम शुरू नहीं कर सकती हैं. अपने हाथ को किसी भी तरह के ट्रॉमा से बचाने के लिए उन्हें एक्शन सीन्स शूट करने से मना किया गया है.

फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में आलिया के साथ रणबीर कपूर नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. ये फिल्म 15 अगस्त, 2019 को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi