S M L

कठुआ गैंगरेप केस पर आलिया भट्ट ने दिया ऐसा बयान

फिल्म ‘राजी’ के पहले सॉन्ग लॉन्च पर आलिया भट्ट ने कठुआ रेप मामले को लेकर अपनी भावनाएं व्यक्त की

Updated On: Apr 18, 2018 07:35 PM IST

Akash Jaiswal

0
कठुआ गैंगरेप केस पर आलिया भट्ट ने दिया ऐसा बयान

आलिया भट्ट की फिल्म ‘राजी’ का आज मुंबई में पहला सॉन्ग ‘ऐ वतन’ लॉन्च किया गया. फिल्म के इस सॉन्ग के लॉन्च पर आलिया के साथ विक्की कौशल और फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार भी मौजूद थीं. इस इवेंट पर आलिया ने कठुआ गैंगरेप केस को लेकर भी बात की.

इस हादसे पर पीड़ित के लिए अपनी संवेदनशीलता व्यक्त करते हुए आलिया ने न्याय की मांग की. आलिया ने कहा, “सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि देशभर में इसको लेकर नाराजगी है. ये बेहद शर्मनाक और भयानक है. इस देश की एक नागरिक होने के नाते मुझे इस बात का बेहद दुख है कि यहां कुछ ऐसा हुआ. मैं इसको लेकर बीते कई दिनों से पढ़ रही थी लेकिन इसके बाद मैंने खुद को रोक दिया क्योंकि मैं जितना इसे पढ़ती हूं उतना ही मुझे दुख होगा और शर्म महसूस होगा. मैंने अपने ट्वीट में भी कहा था कि उम्मीद करती हूं पीड़ित को न्याय मिले. इस विषय को लेकर हम सभी को विरोध करते हुए बाहर आना चाहिए क्योंकि इस तरह हम ऐसी चीजों को बार-बार होने नहीं दे सकते हैं.”

राज़ी हूँ

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

आपको बता दें कि कठुआ रेप के मामले पर आलिया के साथ ही हुमा कुरैशी, किरण राव, कियारा आडवाणी, हेलन, विशाल डडलानी समेत बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने विरोध व्यक्त किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi