S M L

रणबीर के साथ लिंकअप की खबरों के बीच शादी को लेकर आलिया ने दिया ऐसा बयान

आलिया भट्ट ने रिवील किया कि वो इस उम्र से पहले शादी कर लेंगी

Updated On: Jun 08, 2018 03:00 PM IST

Akash Jaiswal

0
रणबीर के साथ लिंकअप की खबरों के बीच शादी को लेकर आलिया ने दिया ऐसा बयान

आलिया भट्ट इस समय अपनी एक्टिंग और परफॉर्मेंस के चलते बॉलीवुड में छाई हुईं हैं. यही वजह भी है कि खुद कंगना रनौत ने भी उनकी फिल्म ‘राज़ी’ देखने के बाद उन्हें बॉलीवुड की क्वीन बताया. आलिया की पर्सनल लाइफ भी उनकी प्रोफेशनल लाइफ की तरह मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है. रणबीर कपूर के साथ उनके रिलेशनशिप की खबर सामने आने के बाद अब आलिया ने अपने हालिया इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर बयान दिया है.

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में आलिया ने कहा, “फिलहाल मैं शादी करने का नहीं सोच रही हूं. लेकिन सच कहूं तो मैं उनमें से नहीं हूं जो सोचने पर समय व्यतीत करे. जबकि सही समय आने पर मैं बस आगे बढ़कर उस काम को पूरा कर लुंगी. ये बेहद रैंडम चीज होगी क्योंकि मैं खुदको भी बेहद रैंडम इंसान मानती हूं. इसलिए मैं फैसले भी चटपट लेती हूं.”

इसके बाद आलिया ने कहा, “ मैं उनमें से भी नहीं हूं जो अपनी जिंदगी को सोच सोचकर प्लान करे. मुझे लगता है कि जिंदगी की सबसे बेस्ट चीजें तब होनी चाहिए जब आप उसकी उम्मीद भी न कर रहे हो. हो सकता है कि लोग ये उम्मीद कर रहें हो कि मैं 30 साल की उम्र तक शादी कर लूं लेकिन मैं इससे पहले शादी करके उन्हें सरप्राइज कर सकती हूं.”

आपको बता दें कि आलिया इन दिन रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ पर काम कर रही हैं. इसी के साथ वो फिल्म ‘गली बॉय’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi