S M L

शादी के बाद एक्टिंग छोड़ने के सवाल पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी

इन्स्टाग्राम पर ‘आस्क मी ए ऐनिथिंग’ सेशन के दौरान आलिया भट्ट ने अपनी शादी के बाद एक्टिंग करने को लेकर दिया बड़ा बयान

Updated On: Aug 06, 2018 03:25 PM IST

Ankur Tripathi

0
शादी के बाद एक्टिंग छोड़ने के सवाल पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड में अपनी शानदार फिल्मों से अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अपनी बढ़ती नजदीकियों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं . हाल ही में रणबीर और आलिया के परिवार  मुंबई में एक खास मुलाकत भी की थी . जिसके बाद से इनके अफेयर को लेकर खूब चर्चा हो रही है. बीतेरोज आलिया भट्ट ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर ‘आस्क मी ए ऐनिथिंग’ सेशन शुरू किया था . जहां आलिया के फैन्स ने उनसे पूछा की क्या वो शादी के बाद एक्टिंग करना छोड़ देंगी ? फैन के इस सवाल पर आलिया ने जवाब दिया .

आलिया ने अपने जवाब में लिखा ''अपने स्टेटस को बदलने के अलावा शादी के बाद किसी भी चीज़ को छोड़ने की जरुरत नहीं है . मैं जबतक काम कर सकती हूँ तब तक एक्टिंग करती रहूंगी .'' आलिया हमेशा अपनी शादी को लेकर बेबाक तरीके से बात करती हैं . एक इंटरव्यू में उन्होंने ने कहा था की वह बहुत जल्द शादी भी कर सकती हैं  .

[ यह भी पढ़ें : अरबाज ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मनाया अपना 51वां जन्मदिन, मलाइका भी हुईं शरीक ]

हाल ही में रिलीज हुई आलिया भट्ट की फिल्म 'राजी' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहीट साबीत हुई फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी . आपको बता दें , आलिया इन दिनों आयन मुखर्जी की बिग बजट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम कर रहीं हैं . इस फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन , नागार्जुन, मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi