S M L

Video : बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की तरफ किसी लड़की ने देखा भी तो ये काम करेंगी आलिया भट्ट,पढ़ें

आलिया भट्ट रणबीर कपूर से करती हैं बेइन्तहा मोहब्बत

Updated On: Jan 10, 2019 01:51 AM IST

Ankur Tripathi

0
Video : बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की तरफ किसी लड़की ने देखा भी तो ये काम करेंगी आलिया भट्ट,पढ़ें

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. जी हां फिल्म की प्रेसवार्ता के दौरान रणवीर के साथ यहां आलिया भट्ट भी नजर आईं. आलिया से यहां पत्रकारों ने जमकर सवाल किए. जहां हर दूसरा सवाल रणबीर कपूर से जुड़ा हुआ ही था. ऐसे में एक पत्रकार ने आलिया भट्ट से पूछा की कभी कोई आपके बॉयफ्रेंड के साथ कुछ करना चाहे तो क्या आप उसे भी धोप(हड़काना या मारना) देंगी.

इस सवाल का जवाब देते हुए आलिया भट्ट ने कहा कि नहीं. मैं अहिंसा में विश्वास रखती हूं. इस लिए में उसके साथ कुछ भी नहीं करूंगी. लेकिन हां मैं उसे अपने मन में जरूर घोप दूंगी. आलिया भट्ट के इस जवाब पर रणवीर सिंह ने मजाकियां अंदाज में कहा कि '' किसी की माजल है जो आलिया के बॉयफ्रेंड के साथ कोई गुलू गुलू करे. '' रणवीर की इस बात को सुनते ही आलिया हंस देती हैं.

[ यह भी पढ़ें : New Hair Style Pics: आलिम से बाल कटवाकर और भी यंग लग रहे हैं अनिल कपूर, देखिए नया हेयर स्टाइल ]

आपको बता दें, फिल्म के ट्रेलर को रिलीज हुए अभी कुछ महज घंटे ही हुए हैं. लेकिन फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है. वहीं फिल्म के ट्रेलर में आलिया भट्ट की अदाकारी भी कमाल की लग रही है. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की यह फिल्म अगले महीने 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है. जिसे लेकर दर्शक बहुत उत्साहित हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi