S M L

Whoa: आलिया ने ब्लश करके रणबीर के साथ अपने रिलेशन को किया कन्फर्म?

रणबीर कपूर के साथ जब उनके रिलेशन के बारे में पूछा गया तो कुछ इस तरह से उनका चेहरा शर्म से लाल हो गया

Updated On: May 14, 2018 02:06 PM IST

Akash Jaiswal

0
Whoa: आलिया ने ब्लश करके रणबीर के साथ अपने रिलेशन को किया कन्फर्म?

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए जबसे आलिया और रणबीर साथ आए हैं तभी से ही इनकी रिलेशनशिप की खबर भी मीडिया में सुनने को मिली है.

हाल ही में आलिया इंडिया टीवी के एक शो पर नजर आईं जहां उनसे रणबीर के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया. आलिया यहां अपनी फिल्म ‘राज़ी’ को प्रमोट करने आईं थी. शो पर सवाल जवाब के दौरान उनसे उनकी और रणबीर की केमिस्ट्री के बारे में पूछा गया तो पहले तो वो ब्लश करने लगीं. उसके बाद उन्होंने कहा, “जैसे कि मैंने कहा न तो मुझे इस बात को स्वीकार करना है और ना ही इससे इंकार है.”

इसके बाद उन्होंने अपना चेहरा ढक लिया और कहा, “मेरा चेहरा लाल हो गया है. उसे पहले कंट्रोल करने की जरूरत है.”

आलिया के हाव भाव से अब उनके और रणबीर के रिलेशनशिप की खबर ने और भी तूल पकड़ना शुरू कर दिया है. गौरतलब है कि आलिया ने भले ही रणबीर के साथ अपने रिश्ते को पूरी तरह कन्फर्म नहीं किया है. लेकिन इसी के साथ उन्होंने इस चीज को नकारा भी नहीं है.

ranbir kapoor alia bhatt

अभी 8 मई को मुंबई में सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में ये दोनों साथ नजर आए थे. इसी के साथ हाल ही में रणबीर आलिया और उनकी मॉम सोनी राजदान के साथ फिल्म ‘राज़ी’ की स्क्रीनिंग पर भी साथ नजर आए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi