S M L

पिता महेश भट्ट को बर्थडे विश करने आलिया ने लिखा ये इमोशनल मैसेज

महेश भट्ट आज अपना 69 वां जन्मदिन मना रहे हैं, इस मौके पर उनके परिवार वालों ने उन्हें अपनी शुभकामनाएं दी हैं

Updated On: Sep 20, 2017 03:32 PM IST

Akash Jaiswal

0
पिता महेश भट्ट को बर्थडे विश करने आलिया ने लिखा ये इमोशनल मैसेज

बॉलीवुड के प्रसिद्ध फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर महेश भट्ट आज 69 साल के हो चले हैं. इस मौके पर उनकी एक्ट्रेस बिटिया आलिया भट्ट ने उनके लिए एक बेहद खूबसूरत मेसेज पोस्ट किया है.

आलिया ने अपने पिता के साथ एक फोटोज शेयर की और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. उस फोटो को आलिया ने कैप्शन दिया, “मेरी धूप मेरी बारिश, मेरे बुजुर्ग इंसान जिसने मुझे प्यार और दर्द दोनों सिखाए. बेहद सनकी टीच.र जन्मदिन मुबारक मेरे दोस्त. जब भी मुझे जन्म मिले काश आप ही मेरे पिता बने.”

My sunshine my rain, my old man who's taught me of love AND pain! The maddest teacher alive. Happy birthday my friend! May we be father daughter in all the lifetimes the universe has to offer

A post shared by Alia(@aliaabhatt) on

आलिया इन दिनों विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘राजी’ के लिए जम्मू कश्मीर में शूटिंग कर रही हैं.

Raazi

A post shared by Alia@aliaabhatt) on

आलिया की बड़ी बहन पूजा भट्ट ने भी अपने पिता के जन्मदिन पर एक मेसेज शेयर किया. पूजा ने लिखा, “आपको बर्थडे मनाना पसंद नहीं लेकिन आपने और मां ने मुश्किलों के बावजूद इस बात का हमेशा ख्याल रखा कि आप दोनों मेरे जन्मदिन को बेहतर बनाए रखे.”

महेश की पत्नी सोनी राजदान ने भी अपनी पति को बर्थडे की बधाई दी. उन्होंने महेश की एक फोटो पोस्ट करके लिखा, “मेरे प्यारे पति को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. ये उनके लिए है जो एक अविश्वसनीय इंसान, एक मजबूत व्यक्ति और एक अद्भुत आत्मा हैं. खुशियां वहीं है जहां तुम हो. मैं सोच भी नहीं सकती कि मेरी जिंदगी तुम्हारे बिना क्या होती. तुम्हारे लिए मेरे प्यार हमेशा रहेगा. आपका दिन शुभ रहे.”

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi