S M L

Buzz : रणबीर कपूर से अपने रिश्तों पर पहली बार बोलीं आलिया भट्ट, जाने कैसा है इस जोड़ी का रिश्ता

आलिया भट्ट का कहना है कि ''मैं अपनी निजी जिंदगी पर अब जमकर फोकस कर रही हूं. मैं इसपर ज्यादा बोलना पसंद नहीं करती हूं''

Updated On: Jan 02, 2019 08:17 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : रणबीर कपूर से अपने रिश्तों पर पहली बार बोलीं आलिया भट्ट, जाने कैसा है इस जोड़ी का रिश्ता

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का दौर जारी है जहां आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबर भी खूब चर्चा में है. जहां हाल ही में रणबीर ने भी अलिया भट्ट के साथ अपने रिश्तों को कबुल कर लिया था. वहीं अलिया भट्ट ने भी अब रणबीर को लेकर अपनी चुप्पी को तोड़ दिया है.

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से अपनी खास बात चीत में अपने इस रिश्ते को लेकर खुलासा किया है. आलिया भट्ट ने कहा '' मैं अपनी निजी जिंदगी पर अब जमकर फोकस कर रही हूं. मैं इसपर ज्यादा बोलना पसंद नहीं करती हूं. और इन बातों का मुझे कोई फर्क भी नहीं पड़ता है. जिस वजह से मुझे मेरी जिंदगी से जुड़ी किसी भी बात का फर्क नहीं इन सब चीजों पर बात करके महज आपका ध्यान भटकता है. क्योंकि ये रिश्ता एक उपलब्धि की तरह नहीं बल्कि जिंदगी का हिस्सा है.''

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए आलिया भट्ट ने कहा '' जो कुछ भी है वो बहुत खूबसूरत है. फिलहाल जैसा चल रहा है मैंने सबकुछ वैसे ही छोड़ रखा है. लेकिन ये बात भी सच है कि यह कुछ ऐसा ही जैसी मेरी जिंदगी में मेरी बिल्ली है. जिसकी मैं सुरक्षा करना चाहती हूं और वो एडवर्ड की तरह अभी सोशल मीडिया पर आने को तैयार नहीं है.

[ यह भी पढ़ें : Buzz : Sadak 2 की शूटिंग से इस वजह से घबरा रही हैं आलिया भट्ट, पढ़ें ]

इस खास बात चीत के दौरान आलिया भट्ट ने बताया कि उन्हें बिल्ली से बहुत प्यार है और वो खुद भी बिल्ली की तरह ही हैं. उन्होंने बताया कि वो हमेशा अपनी दिल की सुनती हैं और वही काम करती हैं जो उनका दिल कहता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi