Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

Revealed : गौरी खान को दिया आलिया भट्ट ने अपना घर सजाने का जिम्मा

आलिया गौरी के स्टोर में पहुंचकर उनके यहां से काफी शॉपिंग भी करके लाई हैं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Oct 13, 2017 12:30 AM IST

0
Revealed : गौरी खान को दिया आलिया भट्ट ने अपना घर सजाने का जिम्मा

कुछ वक्त पहले ही अपने घर मे शिफ्ट हुईं आलिया भट्ट मुंबई में गौरी खान के डिज़ाइनर स्टोर पहुंची और वहां उन्होंने अपने नए घर के लिए इंटीरियर का समान भी खरीदा.

गौरी खान ने इंटीरियर डिजाइन की इंडस्ट्री में खुद के लिए एक अलग जगह बनाई है और हर बार अपनी कलाकृति के साथ सभी को आश्चर्यचकित किया है.

आलिया भट्ट ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पिक्चर पोस्ट कर इस खूबसूरत स्टोर के बारे में बात करते हुए कहा कि, "एक नए भव्य गौरीखान डिज़ाइन स्टोर में बिताई हुई एक सुंदर शाम, आपने जगह के साथ बहुत अच्छा काम किया है.

गौरी खान ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आलिया भट्ट की एक वीडियो पोस्ट की जिसमे गौरी आलिया का धन्यवाद करते हुए नज़र आ रही है। उन्होंने कहा कि, "आशा है कि जल्द ही आपके सपनों के घर की खोज खत्म हो जाएंगी.

आलिया भट्ट ने कहा कि वह हर रोज जब भी इस जगह से गुजरती थी तब वो इस स्टोर को बाहर से निहारती थी और हमेशा यहां आने की इच्छा रखती थी. आखिरकार जब उन्होंने इस स्टोर का दौरा किया तो उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा.

गौरी खान के अद्धभुत काम के बारे में बात करते हुए, आलिया भट्ट ने कहा,"ईमानदारी से आपके कारण आज हमारे पास भारत में हमारे घरों को देखने का एक नया तरीका है और आपके खूबसूरत विजन के लिए धन्यवाद जिस वजह से हम अपने दिल से सुंदर मकान और महलों में रह सकते हैं। "

गौरी खान से अपने घर की साज-सजावट करवाने की इच्छा जाहिर करते हुए आलिया भट्ट ने कहा कि,"मुझे आशा है कि एक दिन आप मेरे घर पर काम करेंगी और मैं वास्तव में इसका इंतज़ार कर रही हूं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi