live
S M L

Shocked : आलिया भट्ट की वजह से सेंसर बोर्ड में अटकी 'जुड़वा 2'

सेंसर बोर्ड ने कहा कि आलिया का सीन रखना है तो उनसे एनओसी लेकर आएं वरुण

Updated On: Sep 19, 2017 02:57 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Shocked : आलिया भट्ट की वजह से सेंसर बोर्ड में अटकी 'जुड़वा 2'

आलिया भट्ट की वजह से जुड़वा 2 को सेंसर बोर्ड ने सर्टिफिकेट देने से मना कर दिया है. जीहां, वो ही आलिया भट्ट जो वरुण धवन की बेस्ट फ्रेंड हैं और उनके साथ कई फिल्में भी कर चुकी हैं.

जुड़वा 2 में एक जगह एक डायलॉग में आलिया भट्ट का नाम लिया गया है. सेंसर बोर्ड ने इस नाम पर आपत्ति जता दी है और कहा है कि जाओ पहले आलिया भट्ट से एनओसी लेकर आओ, तब कहीं जाकर आपको सेंसर सर्टिफिकेट मिलेगा.

मजे की बात तो ये है कि वरुण धवन ने जब ये भरोसा दिलाने की कोशिश की कि आलिया उनकी बेस्ट फ्रेंड हैं तो सेंसर बोर्ड ने इस दलील को मानने से इनकार कर दिया.

Judwaa 2

अब बताइए कि पहलाज निहलानी के जाने के बाद भी सेंसर बोर्ड में ऐसा क्या बदल गया है जिसकी वजह से बोर्ड की किरकिरी नहीं हो रही.

आलिया भट्ट को अगर उनके नाम लिए जाने से प्रॉब्लम है तो वो खुद वरुण धवन से बात करेंगी. अब बीच में सेंसर बोर्ड काहे को बड़ी अम्मा बन रहा है.

लेकिन मजे की बात ये ही है कि आलिया का नाम लेने पर बोर्ड ने जुड़वा 2 को अटका दिया है.

और भी गौर करने वाली बात ये है कि महेश भट्ट, पूनम ढिल्लन जैसे स्टार्स के नाम का भी फिल्म में जिक्र है और ऐसा डायलॉग्स को मजेदार बनाने के लिए किया गया है.

आपको याद होगा कि अक्षय कुमार की फिल्म एंटरटेनमेंट में तो स्टार्स का नाम ले लेकर कृष्णा अभिषेक ने खूब मजाक किया था लेकिन उस वक्त अक्षय को इस तरह की किसी समस्या से दो चार नहीं होना पड़ा था.

खैर, अब देखने वाली बात ये है कि आलिया भट्ट से एनओसी वरुण लाते हैं या फिर उनके नाम वाला सीन सेंसर बोर्ड हटवाता है ये कुछ ही दिनों में साफ हो जाएगा क्योंकि फिल्म 29 सितंबर को रिलीज होने जा रही है

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi