S M L

अपनी बहन शाहीन के लिए आलिया ने किए वीडियोज पोस्ट, हो गईं इमोशनल

आलिया की बहन शाहीन काफी वक्त तक डिप्रेशन में रही हैं

Updated On: Oct 15, 2018 07:20 PM IST

Arbind Verma

0
अपनी बहन शाहीन के लिए आलिया ने किए वीडियोज पोस्ट, हो गईं इमोशनल
Loading...

आलिया भट्ट अपनी बहन शाहीन भट्ट के बेहद करीब हैं. इस बात को कई बार वो सोशल मीडिया पर जाहिर भी कर चुकी हैं. शाहीन के बारे में आपको बता दें कि वो काफी समय तक डिप्रेशन में रही हैं लेकिन जिस तरह से उन्होंने इससे अपनी लड़ाई लड़ी और जीती है, वो काफी इंस्पायरिंग रही है. अब आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर फिर से अपनी बहन के लिए एक मैसेज पोस्ट किया है.

स्ट्रगल से हुईं आलिया प्रभावित

आलिया भट्ट ने अपनें इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बहन शाहीन से माफी मांगते हुए चार वीडियो पोस्ट किए हैं. दरअसल, हाल ही में आलिया की बहन शाहीन ने डिप्रेशन से लड़ाई को लेकर एक किताब ‘I’ve never been (Un)happier’ लिखी है. इस किताब को आलिया ने पढ़ा तो उन्हें शाहीन के स्ट्रगल के बारे में गहराई से पता चला. शाहीन के स्ट्रगल ने आलिया को काफी प्रभावित किया. अपनी भावना को जाहिर करते हुए आलिया ने वीडियो पोस्ट किया. आलिया ने बताया कि कैसे उन्हें भी बचपन की यादें याद हैं, जब शाहीन हमेशा खुश नजर आती थीं. यहां तक कि अब भी जब वो घर आती हैं तो शाहीन की आंखों की चमक देख उनकी सारी थकान और निगेटिव फीलिंग्स दूर हो जाती है. मैंने आपकी किताब पढ़ी, जिसे आपने इतनी आसानी और ईमानदारी से लिखा है जबकि मैं आपके लिए लेटर लिखते हुए शब्द भी नहीं ढूंढ पा रही हूं. मुझे बहुत ही बुरा महसूस हुआ. मुझे इस बात का पछतावा है कि 25 साल से मैं आपके साथ रहती आ रही हूं लेकिन बावजूद इसके मैं आपकी डिप्रेशन से लड़ाई के बारे में जान ही नहीं सकी. मैंने कभी उन छोटी-छोटी चेतावनियों पर ध्यान ही नहीं दिया.

View this post on Instagram

Dear Shaheen..

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

आलिया ने मांगी शाहीन से माफी

आपको बता दें कि, आखिर में आलिया ने शाहीन से माफी मांगी. लेकिन वो ऐसा कहते हुए इतनी इमोशनल हो गईं कि उनकी आंखें भीग गईं. आलिया ने कहा कि, ‘मुझे पता है कि सब आपसे माफी मांग रहे हैं, लेकिन आप उन्हें माफ कर दीजिएगा क्योंकि भले ही हम आपसे प्यार करते हैं पर आप किस परेशानी से जूझ रही थीं इसे हम समझ ही नहीं सके.’

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi