S M L

Injured: ‘ब्रम्हास्त्र’ के सेट पर आलिया भट्ट को लगी चोट, थमी फिल्म की शूटिंग

आलिया भट्ट बुल्गारिया में अपनी फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ के लिए शूट कर रही थीं जब ये हादसा हुआ

Updated On: Mar 20, 2018 03:54 PM IST

Akash Jaiswal

0
Injured: ‘ब्रम्हास्त्र’ के सेट पर आलिया भट्ट को लगी चोट, थमी फिल्म की शूटिंग

फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ के सेट से आलिया भट्ट को लेकर एक गंभीर खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म के लिए बुल्गारिया में शूट कर रही आलिया के कन्धों में चोट लग गई है. दरअसल, फिल्म के सेट पर आलिया एक एक्शन सीन के लिए शूट कर रही थीं जब ये हादसा हुआ.

आलिया को लगी कंधे पर चोट

जानकारी के अनुसार, आलिया के कंधे पर चोट आई है जिस वजह से उन्हें स्लिंग पहनने की सलाह दी गई है. आलिया को लगी चोट के कारण इस फिल्म की शूटिंग कुछ समय के लिए रोक दी गई है. कहा जा रहा है कि मेकर्स जल्द से जल्द बुल्गारिया में इस फिल्म की शूटिंग का काम निपटाना चाहते थे लेकिन आलिया की सेहत को देखते हुए उन्होंने अभी के लिए शूटिंग रोक दी है. इस फिल्म के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर मरिक्जे डीसूजा ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा कि कंधे को और झटका न पहुंचे इसलिए वो किसी भी एक्शन सीन को कुछ दिनों तक शूट नहीं कर पाएंगी. मेकर्स ने आलिया की सेहत को मद्दे नजर रखते हुए उन्हें आराम करने की सलाह दी है.

@aliaabhatt#aliabhatt #bramhastra

A post shared by varia_fan495 (@all_about_varia) on

‘ब्रम्हास्त्र’ से सेट पर आलिया ने मनाया अपना 25वां जन्मदिन

बीते 15 मार्च को आलिया ने अपना 25वां जन्मदिन मनाया. इस फिल्म के चलते आलिया अपने परिवार के साथ अपना जन्मदिन नहीं मना पाई. इस वजह से फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी और आलिया के को-स्टार रणबीर कपूर ने सेट पर ही आलिया का जन्मदिन मनाया. स्पेशल बात ये थी कि आलिया का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए उनके साथ रणबीर की मॉम नीतू सिंह भी नजर आईं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi