S M L

क्या ऋषि कपूर के ठीक होते ही आलिया-रणबीर लेंगे सात फेरे? ऐसी आ रही हैं खबरें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर को लेकर लगातार चर्चा हो रही है

Updated On: Nov 07, 2018 12:23 PM IST

Arbind Verma

0
क्या ऋषि कपूर के ठीक होते ही आलिया-रणबीर लेंगे सात फेरे? ऐसी आ रही हैं खबरें
Loading...

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर को लेकर लगातार चर्चा हो रही है. ऐसे में दोनों का प्यार अब परवान चढ़ रहा है लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि दोनों के इस प्यार भरे रिश्ते पर शादी की मुहर भी जल्द ही लगने वाली है. बॉलीवुड के गलियारों से ऐसी खबरें निकलकर सामने आ रही हैं.

आलिया-रणबीर की होगी शादी!

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर काफी वक्त से रिलेशनशिप में हैं. रणबीर ने तो खुलकर अपने प्यार का भी इजहार किया था. हाल ही में आलिया भी रणबीर और उनके परिवार से मिलने न्यूयॉर्क गई थीं, जहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. रणबीर के पिता ऋषि कपूर इन दिनों वहां अपना इलाज करवा रहे हैं लेकिन अब खबर ये निकलकर सामने आ रही है कि ऋषि कपूर की तबीयत ठीक होते ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

क्या आलिया हो जाएंगी फिल्म से दूर?

ऐसा माना जाता है कि कपूर खानदान में शादी के बाद बहुओं को फिल्मों में काम करने की इजाजत नहीं है. यही वजह है कि रणधीर कपूर की पत्नी बबीता कपूर और ऋषि कपूर की पत्नी नीतू सिंह ने विवाह के बाद फिल्म दुनिया से दूरी बना ली. और इसीलिए अब ये भी माना जा रहा है कि रणबीर से शादी के बाद आलिया को भी अपना करियर दांव पर लगाना पड़ सकता है. हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि आलिया शादी के बाद भी अपना फिल्मी करियर जारी रखेंगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi