S M L

अली जफर ने किया 100 मिलियन की मानहानि का दावा, अब क्या करेंगी मीशा शफी?

अली जफर ने मीशा शफी को कोर्ट तक खींचने की कही बात, अब मीशा को करना होगा आरोपों को सिद्ध

Updated On: Apr 25, 2018 09:02 PM IST

Arbind Verma

0
अली जफर ने किया 100 मिलियन की मानहानि का दावा, अब क्या करेंगी मीशा शफी?

अली जफर और मीशा शफी के बीच जुबानी जंग काफी आगे निकल गई है. हर दिन कुछ ऐसा सुनने को मिल रहा है जिससे अली तो नहीं लेकिन मीशा खुद उसमें फंसती नजर आ रही हैं. पाकिस्तानी कलाकार मीशा ने #Metoo कैंपेन के तहत अली पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे जो अब उन्हीं पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं.

अली ने किया मानहानि का दावा

#Metoo कैंपेन के तहत सिंगर और एक्टर मीशा ने एक्टर अली जफर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. जिसके कुछ ही देर के बाद अली ने इस पर अपनी सफाई भी दी थी और मीशा शफी को कोर्ट तक खींचने की बात कही. लेकिन अब जो खबर आ रही है वो बहुत ही सनसनीखेज है कि अली जफर ने मीशा शफी पर 100 मिलियन की मानहानि का दावा किया है. अब ऐसे में मीशा को अली पर लगाए गए आरोपों पर या तो माफी मांगनी पड़ेगी या फिर मीशा को लगाए गए आरोप को कोर्ट में सही साबित करना होगा.

A post shared by Ali Zafar (@ali_zafar) on

अली ने लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट

अली जफर ने मीशा के आरोपों का जवाब देते हुए लिखा कि, ‘मैं #Metoo कैंपेन की गंभीरता से पूरी तरह से वाकिफ हूं और इसका समर्थन भी करता हूं. मैं एक बेटी का पिता हूं. एक औरत का पति हूं और एक मां का बेटा हूं. मैं एक ऐसा शख्स हूं जो अपने परिवार के लिए, अपने सहकर्मियों के लिए और दोस्तों के लिए अनेकों बार खड़ा हुआ है. मैं आज भी यही कर रहा हूं. मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है जिसे छिपाने की जरूरत पड़े. चुप रहना वाकई विकल्प नहीं है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi