S M L

लॉस एंजेलिस में श्रीदेवी से मिले अली फजल

अली फजल ब्रिटिश-अमेरिकन फिल्म 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' पर काम कर रहे हैं

Updated On: Aug 05, 2017 09:59 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
लॉस एंजेलिस में श्रीदेवी से मिले अली फजल

अली फजल बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री श्रीदेवी और हॉलीवुड के अभिनेता-निर्देशक डस्टिन हॉफमैन से इस हफ्ते की शुरुआत में लॉस एंजेलिस में एक डिनर में मुलाकात होने के बाद बहुत ही उत्साहित हैं.

अली ने हॉलीवुड के विदेशी प्रेस संघ (एचएफपीए) के वार्षिक रात्रिभोज में हिस्सा लिया. अली इस समय अपनी आगामी फिल्म 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' के प्रचार के लिए अमेरिका में हैं.

एक प्रशंसक के रूप में अली के लिए यह बहुत अच्छा पल था, जब उनकी मुलाकात श्रीदेवी से हुई और इसके बाद वह हॉफमैन से मिले. इन मुलाकातों के बारे में अली ने एक बयान में कहा, "वहां श्रीदेवी से मुलाकात होना सचमुच एक सुखद आश्चर्य था. वह एक अच्छी शाम थी. हॉलीवुड के कुछ बड़े नामों के साथ अच्छा समय बिताया. मैने उनसे कहा कि एक अभिनेत्री के रूप में, मैं उनकी कितनी प्रशंसा करता हूं और कैसे वह आज तक कई लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं."

Ali Fazal

अली ने कहा, "हमने 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' पर बातचीत की और वह इसके बारे में जानने को उत्सुक थीं. उन्होंने फिल्म को जल्द ही देखने की अपनी इच्छा भी प्रकट की." अमेरिका में अपने अनुभव को बताते हुए अली ने कहा, "एचएफपीए इस तरह के प्रतिष्टित लोगों की एक सम्मानित संस्था है. उसके बाद डस्टिन हॉफमैन जैसे दिग्गजों से मुलाकात किसी केक मिठाई की तरह रही. मेरे लिए यह इस तरह का पहला अनुभव था."

एचएफपीए टेलीविजन अधिकारों से प्राप्त हुए मुनाफे के साथ मनोरंजन से जुड़े संगठनों को गोल्डन ग्लोब्स के लिए धर्मार्थ योगदान दे रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi