विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Buzz : अब अली असगर बने कृष्णा अभिषेक के प्रवक्ता, 'ड्रामा कंपनी' की तारीफ करते हुए टीआरपी को किया ट्वीट

अली असगर ने कृष्णा अभिषेक के शो 'द ड्रामा कंपनी' की टीआरपी शेयर करते हुए जमकर बखान किया है

Rajni Ashish Updated On: Jul 29, 2017 11:29 PM IST

0
Buzz : अब अली असगर बने कृष्णा अभिषेक के प्रवक्ता, 'ड्रामा कंपनी' की तारीफ करते हुए टीआरपी को किया ट्वीट

सुनील ग्रोवर और कपिलशर्मा के बीच हुए झगड़े के बाद नए समीकरण बन गए थे. सुनील के साथ अली असगर, चन्दन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो छोड़ दिया था.

krushna 9 PM

जहां चंदन प्रभाकर ने कपिल के शो में वापसी आकर ली है. वहीं सुनील, अली असगर और सुगंधा ने कपिल के शो में कभी ना आने का मन बना लिया. सुनील ने अभी तक किसी शो को ज्वाइन नहीं किया है वहीं अली और सुगंधा कृष्णा अभिषेक से जा मिले हैं. फिलहाल इन दिनों अली असगर सोनी टीवी के नए शो द ड्रामा कंपनी में कृष्णा अभिषेक के साथ दिखाई दे रहे हैं. अली अब कृष्णा के खास बन गए हैं. अली असगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नए शो 'ड्रामा कंपनी' की बढ़ती हुई टीआरपी रेटिंग का बखान किया है. उन्होंने इसके साथ पोस्ट करते हुए लिखा है कि सच्चाई और कड़ी मेहनत करने की कीमत मिलती है. शुक्रिया मुझे यह मौका देने के लिए. उम्मीद है कि आने वाले समय में हम और आगे बढ़े.

आप भी देखिये अली असगर का ये ट्वीट

आपको बात दें कि भले ही अली असगर अपने शो की टीआरपी का बखान करते नहीं थक रहे हों लेकिन अभी टीआरपी के मामले में ' द ड्रामा कंपनी' कपिल के शो से काफी पीछे है. फिलहाल शो के कंटेंट को देख ऐसा लगता नहीं कि बहुत जल्द कृष्णा अभिषेक का कॉमेडी शो कपिल के शो को टक्कर दे पायेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi