S M L

Bharat: तीसरे शेड्यूल की शूटिंग हुई शुरू, अली अब्बास जफर ने शेयर की जानकारी

सलमान खान की ये फिल्म कोरियन फिल्म ‘एन ऑड टू माई फादर’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है

Updated On: Sep 29, 2018 08:36 PM IST

Arbind Verma

0
Bharat: तीसरे शेड्यूल की शूटिंग हुई शुरू, अली अब्बास जफर ने शेयर की जानकारी

सलमान खान एक तरफ तो ‘बिग बॉस’ के सीजन 12 को होस्ट कर रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ उन्होंने अपनी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग के लिए भी वक्त निकाल लिया है. इस फिल्म के दो शेट्यूल तो पहले ही पूरे हो चुके थे और अब सलमान अपनी फिल्म के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग के लिए अबू धाबी पहुंच गए हैं.

तीसरे शेड्यूल की शूटिंग हुई शुरू

सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘भारत’ के दो शेड्यूल की शूटिंग तो पूरी हो चुकी थी जिनमें पहला शेड्यूल मुंबई में ही पूरा किया गया था और दूसरा शेड्यूल बेहद ही खूबसूरत महाद्वीप माल्टा में किया गया था और अब फिल्म के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसके लिए सलमान अफनी टीम के साथ अबू धाबी पहुंच चुके हैं. काफी दिनों पहले ही ये जानकारी सामने आई थी कि तीसरे शेड्यूल की शूटिंग अबू धाबी में की जाएगी. अब फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने इंस्टाग्राम पर ये जानकारी देते हुए एक तस्वीर भी पोस्ट की है जिसमें उनका बैक साइड दिखाई दे रहा है. उन्होंने लिखा है, ‘वापस काम पर’.

View this post on Instagram

Back to work#abudhabi @bharat_thefilm

A post shared by ali (@aliabbaszafar) on

एन ऑड टू माई फादर की ऑफिशियल रीमेक है ये फिल्म

आपको बता दें कि, सलमान खान की ये फिल्म कोरियन फिल्म ‘एन ऑड टू माई फादर’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ 5 अलग-अलग लुक में नजर आएंगे. इस फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा दिशा पटानी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi