S M L

क्या ‘भारत’ के लिए अली अब्बास जफर करेंगे भारत-पाक सीमा पर शूटिंग? शेयर की तस्वीर

सलमान खान की इस फिल्म में भारत के 70 सालों के इतिहास को दिखाया जाएगा

Updated On: May 02, 2018 09:04 PM IST

Arbind Verma

0
क्या ‘भारत’ के लिए अली अब्बास जफर करेंगे भारत-पाक सीमा पर शूटिंग? शेयर की तस्वीर

सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग अब शुरू होने वाली है. रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए सभी कास्टिंग पूरी हो चुकी है. इस फिल्म के जरिए भारत के 70 सालों के इतिहास को बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा.

भारत-पाकिस्तान के बंटवारे की कहानी है भारत

सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ की सारी कास्टिंग हो चुकी है. सलमान खान की इस फिल्म में भारत के 70 सालों के इतिहास को दिखाया जाएगा. ये फिल्म भारत-पाकिस्तान के बंटवारे के समय की होगी. जिसके लिए भारत-पाक सीमा पर इस फिल्म की शूटिंग की जाएगी. इसके लिए इस फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर अच्छे लोकेशन की तलाश कर रहे हैं. अली ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें एक साइन बोर्ड नजर आ रहा है. इस पर लिखा है इस्लामाबाद 322 किमी, लाहौर 24 किमी और भारत-पाकिस्तान सीमा 2 किमी. अली ने तस्वीर के साथ लिखा है कि ‘भारत,-शूटिंग लोकेशन की तलाश.’

पांच लुक में नजर आएंगे सलमान

इस फिल्म की कहानी सलमान खान के ईर्द-गिर्द ज्यादा घूमती है जिसमें उनका खास किरदार है. इस फिल्म में सलमान को 5 लुक दिए जाएंगे. ये सभी अलग लुक फिल्म के लिहाज से अहम बताए जा रहे हैं. अगले महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. प्रियंका चोपड़ा भी काफी लंबे वक्त के बाद बॉलीवुड फिल्मों में वापसी कर रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi