S M L

अब ऑस्ट्रेलिया में धूम मचा रही है 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का'

एकता कपूर की फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' ने भारत के बाद अब ऑस्ट्रेलिया में भी दर्शकों का दिल जीता है

Updated On: Aug 11, 2017 09:48 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
अब ऑस्ट्रेलिया में धूम मचा रही है 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का'

इंडियन फिल्म फेस्टिवल आफ मेलबर्न (आईएफएफएम) 2017 की शुरुआत अलंकृता श्रीवास्तव की फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' से हुई, जिसका उद्देश्य भारतीय सिनेमा की विविधता को दर्शाना है.

Lipstick Under My Burkha Team

आईएफएफएम संस्थापक मीतू भौमिक के मुताबिक, 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' के आस्ट्रेलियाई प्रीमियर की मेजबानी करना वास्तव में सुखद रहा. दर्शक फिल्म को देखकर रोमांचित थे जो भारत में पिछले कुछ सालों में महिला केंद्रित फिल्मों के आकार लेने को दर्शाता है."

भौमिक ने बताया कि महोत्सव के उद्घाटन की रात कोंकना सेन शर्मा और अलंकृता ने उत्सुक दर्शकों के सवालों के जवाब भी दिए.इस महोत्सव का आगाज गुरुवार को हुआ, जिसमें प्रेरणादायक कहानियों और अनुभवों पर आधारित फिल्में दिखाई जाएंगी.

Box Office: दर्शकों को पसंद आई एकता कपूर की ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’

महोत्सव के आयोजकों के अनुसार, इसमें भारत की 20 भाषाओं की 60 से ज्यादा फिल्में दिखाई जाएंगी. मेलबर्न में फेडरेशन स्कवायर पर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन तिरंगा फहराएंगी. उन्हें विश्व सिनेमा में योगदान देने के लिए सम्मानित भी किया जाएगा.

IFFA मेलबर्न में होगा ऐश्वर्या राय बच्चन का सम्मान

महोत्सव में फिल्म जगत के करण जौहर, सुशांत सिंह राजपूत, राजकुमार राव, आदिल हुसैन, मलाइका अरोड़ा, नितेश तिवारी और विक्रम फड़नीस जैसी हस्तियां भाग ले रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi