S M L

First look out: अलंकृता लेकर आ रही हैं ‘डॉली, किट्टी और वो चमकते सितारे’

ऐसा कहा जा रहा है कि अलंकृता ने अपने फिल्म के लिए कोंकणा से पहले विद्या बालन को अप्रोच किया था

Updated On: Oct 15, 2018 07:57 PM IST

Arbind Verma

0
First look out: अलंकृता लेकर आ रही हैं ‘डॉली, किट्टी और वो चमकते सितारे’
Loading...

कुछ महीने पहले ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ रिलीज हुई थी, जो विवादों में भी रही लेकिन इस फिल्म की कहानी बेहद अच्छी थी जिसके बूते इसने लोगों के बीच अपनी अच्छी छाप छोड़ी. इस फिल्म की निर्देशक थीं अलंकृता श्रीवास्तव. अब ये खबर सामने आ रही है कि अलंकृता एक बार फिर से महिला प्रधान फिल्म लेकर सामने आ रही हैं और इस बार उनका साथ दे रही हैं एकता कपूर.

 फर्स्ट लुक किया गया जारी

‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ जैसे सेंसिटिव मुद्दे पर बनी फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं और एक निर्देशक के तौर पर अलंकृता ने अपनी अच्छी इमेज लोगों के सामने बनाई. लेकिन अब एक बार फिर से अलंकृता महिला पर केंद्रित कहानी लेकर आने वाली हैं. अलंकृता की इस नई फिल्म में भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन शर्मा मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. अलंकृता की फिल्म ‘डॉली, किट्टी और वो चमकते सितारे’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. इस पोस्टर में कोंकणा और भूमि अलग ही अवतार में नजर आ रही हैं.

पहले हुई थी विद्या बालन से बात

ऐसा कहा जा रहा है कि अलंकृता ने अपने फिल्म के लिए कोंकणा से पहले विद्या बालन को अप्रोच किया था लेकिन कुछ वजहों के चलते वो इस फिल्म को साइन नहीं कर पाईं. ऐसी खबरें आ रही हैं कि ये फिल्म दो हम उम्र महिलाओं की कहानी होगी, जो ग्रेटर नोएडा में रहती हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi