S M L

चंकी पांडे की भतीजी अलाना ने कराया फोटोशूट, ट्रैडिशनल लुक में आईं नजर

अलाना की मां हैं सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर

Arbind Verma Updated On: Apr 08, 2018 07:55 PM IST

0
चंकी पांडे की भतीजी अलाना ने कराया फोटोशूट, ट्रैडिशनल लुक में आईं नजर

अभिनेता चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे ने एक फोटोशूट करवाया है. जिसमें वो ट्रैडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. अलाना ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. ऐसा लग रहा है कि अलाना बहुत जल्द बॉलीवुड में दस्तक देने की सोच रही हैं.

पॉपुलर डॉटर्स में होती है गिनती

अलाना पांडे की गिनती बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार डॉटर्स में होती है. वो इस वक्त लंदन से फैशन डिजाइनिंग के गुर सीख रही हैं. उन्होंने फैशन ब्रांड फाल्गुनी एंड शीन पीकॉक के लिए ये फोटोशूट करवाया है. अलाना की उम्र इस वक्त 22 साल है. वो चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे की बेटी हैं. जिस तरीके से अलाना ने इस फोटोशूट में पोज दिए हैं, उसे देखकर तो यही कहा जा सकता है कि वो भी बहुत जल्द बॉलीवुड का हिस्सा बनने वाली हैं.

@falgunishanepeacockindia

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday) on

अलाना की मां हैं सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर

अलाना की मां डिने पांडे एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं. वो अभिनेत्री बिपाशा बसु की काफी क्लोज हैं. साथ ही वो उनकी फिटनेस ट्रेनर भी हैं. जबकि अलाना के पिता चिक्की पांडे मुंबई में ही एक बिजनेसमैन हैं. साथ ही वो अक्षरा फाउंडेशन ऑफ आर्ट्स एंड लर्निंग के को-फाउंडर भी हैं. डिने का एक बेटा भी है अहान पांडे जो अलाना के साथ कई बॉलीवुड इवेंट्स में शामिल होता नजर आ चुका है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi