S M L

खुलासा : अक्षय खन्ना की बॉलीवुड नेटवर्किंग, आमिर को दिखाएंगे 'इत्तेफाक'

विनोद खन्ना के निधन के बाद अक्षय खन्ना ने कंधों पर उठाई दोस्ती निभाए रखने की जिम्मेदारी

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Oct 26, 2017 02:20 PM IST

0
खुलासा : अक्षय खन्ना की बॉलीवुड नेटवर्किंग, आमिर को दिखाएंगे 'इत्तेफाक'

आमिर खान और अक्षय खन्ना फिल्म दिल चाहता है में एक साथ नज़र आए थे और तब से इन दोनों में काफी खास दोस्ती है. हाल ही में आमिर खान ने अक्षय खन्ना को फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार  के स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए बुलाया था, जहां आमिर खान ने अक्षय से उनकी आगामी फिल्म इत्तेफाक के ट्रेलर के बारे में भी बात की.

अक्षय खन्ना अमूमन फिल्म की पार्टियों और स्क्रीनिंग से दूर ही रहते हैं लेकिन आमिर खान का बुलावा आया तो अक्षय खन्ना ने सीक्रेट सुपरस्टार सभी के साथ देखी.

वैसे भी विनोद खन्ना के निधन के बाद अब अक्षय के कंधों पर बॉलीवुड में अपने रिश्तों को बचाए रखने की जिम्मेदारी है और अक्षय उसके लिए काफी एक्टिव भी नजर आ रहे हैं.

विनोद खन्ना का कद बॉलीवुड में इतना बढ़ा था कि उन्हें हर बड़े स्टार के साथ रोल ऑफर होते ही रहते थे, उन्होंने सलमान खान के साथ दबंग में काम किया और भी कई बड़ी फिल्मों में विनोद खन्ना के अहम रोल थे.

AkshayKhanna

पर पिछले कुछ साल में अक्षय खन्ना ने कम ही फिल्मों में नजर आते थे. अब अक्षय ने फिर से अलग-अलग रोल्स में वापसी की है. श्रीदेवी की फिल्म मॉम में अक्षय खन्ना का धमाकेदार रोल था. तो वरुण धवन और जॉन अब्राहम के साथ वो फिल्म ढिशूम में नजर आए थे.

आमिर खान को इत्तेफाक का ट्रेलर बहुत पसंद आया और वे फिल्म देखने के लिए काफी उत्सुक हैं. सूत्रों के हवाले से यह भी पता चला है कि इस बातचीत के बाद अक्षय ने फिल्म के मेकर्स से इस बारे में चर्चा की कि आमिर खान के लिए फिल्म इत्तेफ़ाक़ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जाए.

aamir khan

जिसे मेकर्स ने मान लिया. जल्दी ही हम आपके लिए इस स्क्रीनिंग की फोटोग्राफ्स लेकर आने वाले हैं. आमिर के टाइम को मैच करते हुए अब टीम इस फिल्म की स्क्रीनिंग की तैयारियों में जुट गई है. करण जौहर ने इस फिल्म को प्रड्यूस किया है.

अक्षय खन्ना, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म इत्तेफाक 3 नवंबर को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi