S M L

अक्षय कुमार ने जन्मदिन पर रिविल किया ‘गोल्ड’ से अपना First Look

फिल्म ‘गोल्ड’ से अक्षय कुमार का ये स्पेशल लुक दर्शकों के बीच शेयर किया गया है

Updated On: Sep 09, 2017 02:10 PM IST

Akash Jaiswal

0
अक्षय कुमार ने जन्मदिन पर रिविल किया ‘गोल्ड’ से अपना First Look

फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ की शानदार सफलता के बाद अक्षय कुमार अपने अगले प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं. अक्षय आज अपना 50 वां जन्मदिन मना रहे हैं और अपनी जिंदगी के इस खास दिन पर उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘गोल्ड’ का नया पोस्टर शेयर किया.

अक्षय ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके अक्षय ने कैप्शन दिया, “हर गुजरते साल के साथ मैंने जिंदगी को और बेहतर तरीके से समझा है. अपनी हर फिल्म से मैंने कुछ नया सीखा. लोग कहते हैं कि बादलों में एक सिल्वर लाइनिंग होती है पर जिस तरह का प्यार मुझे मेरे शुभचिंतकों से मिला मानों मेरी सपनों को मंजिल मिल गई और मेरे आसमान को गोल्ड लाइनिंग मिल गई है. क्योंकि अब मेरी उम्र गोल्ड में तब्दील हो रही है ये रही मेरी फिल्म ‘गोल्ड’ का पोस्टर. एक फिल्म जो मेरे दिल के बहुत ही करीब है.”

Through every passing year, I understood life a bit better. Through every film of mine, I learned something new. They say every cloud has a silver lining, but the way I got love from my well wishers, my dreams met their destination and my clouds got a lining of Gold. As my age #TurnsGold, here's presenting the poster of Gold, a film extremely close to my heart.

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

इस पोस्टर में अक्षय ने मूंछ रखी हुई हैं और साथ ही पोस्टर में एक टैग लाइन भी है ‘A Dream that United the Nation’ (एक सपना जिसने देश को एक जुट कर दिया). पोस्टर में अक्षय का चेहरा एक गोल्ड कॉइन पर छपा दिख रहा है और इसके बेकग्राउंड में एक स्टेडियम नजर आ रहा है.

इस फिल्म के साथ टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की एक्सेल एंटरटेनमेंट कर रही है. ये फिल्म अगले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi