विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म भला कौन रिजेक्ट करेगा? - अक्षय ओबेरॉय

अक्षय ओबेरॉय ने फिल्म ‘फन्ने खान को लेकर उनपर चल रही अफवाहों का जवाब दिया है

Akash Jaiswal Updated On: Aug 09, 2017 06:44 PM IST

0
ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म भला कौन रिजेक्ट करेगा? - अक्षय ओबेरॉय

बीते कुछ  समय से मीडिया में खबरें थी कि अक्षय ओबेरॉय को डायरेक्टर राकेश ओम प्रकाश मेहरा की ऐश्वर्या राय के साथ आ रही फिल्म’ फन्ने खान’ में करने का ऑफर दिया गया था. पर उन्होंने वो ऑफर ठुकरा दिया. इस बात को लेकर अक्षय पर तरह-तरह की टिप्पणी की जा रही थीं.

इस मामले में अब अक्षय ने अपनी सफाई पेश की है. उसने कहा, “राकेश ओमप्रकाश मेहरा-ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म भला कोई कैसे रिजेक्ट कर सकता है.

फिल्म ‘गुड़गांव’ देखकर आप रोंमांचित हो जाएंगे : अक्षय ओबरॉय

राकेश ओमप्रकाश मेहरा और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथकाम करना मेरे लिए सम्मान की बात है. हां मैंने फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था और शॉर्टलिस्ट भी किया गया था. पर दुर्भाग्य से रोल के लिए मेरा चुनाव नहीं हुआ. मैं जरुर चाहता कि मुझे फिल्म के प्रोड्यूसर्स से फाइनल कॉल आए. हो सकता है अगली बार ये हो जाए.”

Teaser: फिल्म ‘काला कांडी में दिखा सैफ का अनोखा अंदाज

अक्षय ने साफ तौर पर बताया कि वो तो फिल्म में काम करना चाहते थे. फिल्म में काम ना मिले पर भी उन्होंने अगले मौके की तलाश में उम्मीद की डोर पकड़ रखी है.

अक्षय को फिल्म ‘गुड़गांव’ में उनके किरदार के लिए अच्छे रिव्यूज मिले थे. अब वो अक्षत वर्मा की फिल्म ‘कालाकांडी’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में वो सैफ अली खान के भाई के रूप में नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi