S M L

‘मोगुल’ से अक्षय के बाहर होते ही आमिर की हुई फिल्म में एंट्री, 2019 में आएगी फिल्म

इस फिल्म के लिए आमिर ने टी-सीरीज के साथ हाथ मिलाया है. दोनों की प्रोडक्शन कंपनी मिलकर इस फिल्म का निर्माण करेगी

Updated On: Jul 28, 2018 10:05 AM IST

Arbind Verma

0
‘मोगुल’ से अक्षय के बाहर होते ही आमिर की हुई फिल्म में एंट्री, 2019 में आएगी फिल्म

गुलशन कुमार की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म ‘मोगुल’ से अक्षय कुमार ने किनारा कर लिया है. अक्षय ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि वो इस फिल्म की पटकथा की वजह से इससे बाहर हो गए हैं. और अब अक्षय के फिल्म से बाहर निकलने के बाद ऐसी खबरें आ रही हैं कि आमिर खान इस फिल्म का हिस्सा होंगे.

मोगुल से अक्षय हुए बाहर

गुलशन कुमार की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म ‘मोगुल’ में पहले अक्षय कुमार नजर आने वाले ते लेकिन उन्होंने इस फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया. दरअसल, अक्षय ने एक इंटरव्यू के दरम्यान बताया कि, ‘मैं इसका हिस्सा नहीं हूं. मैं ये नहीं कर रहा हूं. ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि पटकथा और मेरे बीच सहमति नहीं बन पाई.’ हालांकि, दूसरी तरफ ये भी कहा जा रहा है कि अक्की के डायरेक्टर सुभाष कपूर के साथ मतभेद होने की वजह से उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी है.

आमिर होंगे इस फिल्म का हिस्सा

अक्षय के फिल्म से बाहर होने के बाद अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान, गुलशन कुमार की इस फिल्म में काम करने को राजी हो गए हैं. इसके लिए आमिर ने टी-सीरीज के साथ हाथ मिलाया है. दोनों की प्रोडक्शन कंपनी मिलकर इस फिल्म का निर्माण करेगी. इस फिल्म को सुभाष कपूर ने लिखा है और वही इसे डायरेक्ट भी करेंगे. ये फिल्म साल 2019 में बड़े पर्दे पर नजर आएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi