S M L

सनी देओल के हाथ से फिसली बायोपिक अक्षय की झोली में जा गिरी, होगा ऐसा किरदार

इस फिल्म को अक्षय कुमार से पहले सनी देओल करने वाले थे

Updated On: Aug 25, 2018 12:12 PM IST

Arbind Verma

0
सनी देओल के हाथ से फिसली बायोपिक अक्षय की झोली में जा गिरी, होगा ऐसा किरदार

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का दौर चल रहा है. जिसे देखिए वो बायोपिक बनाने में जुटा हुआ है. अक्षय कुमार तो लगता है इसके किंग ही हो गए हैं क्योंकि वो एक बार फिर से सुर्खियों में हैं और वो भी एक बायोपिक को लेकर. अभी हाल ही में उन्होंने गुलशन कुमार के जीवन पर आधारित फिल्म को करने से मना कर दिया था लेकिन अब वो एक ऐसे शख्स की जिंदगी को पर्दे पर निभाने जा रहे हैं, जो खुद में ही एक शख्सियत रहे हैं.

पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक करेंगे अक्षय

एक बार फिर से अक्षय कुमार की एक बायोपिक चर्चा में बनी हुई है. यशराज फिल्म्स के साथ अक्षय कुमार 10 साल के लंबे गैप के बाद काम करने जा रहे हैं. 12वीं सदी के महान राजा पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक यशराज प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही है. एक रिपोर्ट की मानें तो अक्षय कुमार फिल्म में पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नजर आने वाले हैं. हालांकि, अक्षय ने अभी तक इसके बारे में कोई खुलासा नहीं किया है. चंद्रप्रकाश द्विवेदी इस फिल्म का निर्देशन करेंगे.

सनी देओल करने वाले थे ये फिल्म

आपको बता दें कि, इस फिल्म को अक्षय कुमार से पहले सनी देओल करने वाले थे लेकिन यशराज फिल्म्स के जरिए इसे प्रोड्यूस करने की वजह से सनी को इस फिल्म से बाहर का रास्ता देखना पड़ा. एक इंटरव्यू में सनी ने ये खुलासा किया था कि, ‘मैं पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक पर काम कर रहा था, लेकिन किसी वजह से मुझे वो प्रोजेक्ट छोड़ना पड़ा. अब मैं पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक का हिस्सा नहीं रहा. मैं चाहता था कि फिल्म बने और वो बनने जा रही है, इसकी मुझे बेहद खुशी है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi