S M L

अक्षय कुमार अब करेंगे पीरियड ड्रामा फिल्म, 10 साल बाद यशराज फिल्म्स के साथ मिलाया हाथ

‘दिल तो पागल है’ में अक्षय ने बहुत छोटा सा रोल किया था और उसके बाद आई फिल्म ‘टशन’ में उन्होंने काम किया था

Arbind Verma Updated On: Jun 19, 2018 11:45 PM IST

0
अक्षय कुमार अब करेंगे पीरियड ड्रामा फिल्म, 10 साल बाद यशराज फिल्म्स के साथ मिलाया हाथ

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार इन दिनों बहुत सारी फिल्मों में काम कर रहे हैं. उन्होंने कुछ दिनों पहले कहा भी था कि वो सामाजिक मुद्दों से जुड़ी फिल्मों में काम करने के अलावा कमर्शियल फिल्मों में भी काम करेंगे. इसी वजह से उन्होंने ‘हाउसफुल 4’, ‘राउडी राठौर 2’ और ‘हेरा फेरी 3’ में काम करने का फैसला लिया. लेकिन अब जो खबर आ रही है वो ये है कि अक्षय अब एक बड़े प्रोडक्शन हाउस के तहत एक पीरियड ड्रामा में काम करने को तैयार हो गए हैं.

यशराज फिल्म्स के साथ करेंगे अक्षय काम

अक्षय कुमार बहुत जल्द एक पीरियड ड्रामा फिल्म में काम करते हुए नजर आएंगे. अक्षय ने यशराज फिल्म्स के साथ काम करने के लिए अपनी हामी भर दी है. ये एक बड़े बजट की फिल्म होगी जिसे भव्य स्तर पर बनाया जाएगा. कहा जा रहा है कि, इस फिल्म का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी करेंगे. ये फिल्म चाणक्य के दौर की कहानी होगी और यशराज इन दिनों चंद्रगुप्त मौर्य समेत फिल्म के बाकी स्टार कास्ट को लॉक कर रहा है. इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन भी शुरू हो चुका है जिसकी शूटिंग अगले साल फरवरी में शुरू की जाएगी. इस फिल्म को 2020 तक रिलीज करने की योजना है. हालांकि, इस फिल्म की अभी आधिकारिक तौर पर घोषणा यशराज ने नहीं की है.

10 साल बाद हो रही अक्षय की वापसी

अक्षय कुमार इस फिल्म के जरिए तकरीबन 10 सालों बाद यशराज के साथ काम करते हुए नजर आएंगे. ‘दिल तो पागल है’ में अक्षय ने बहुत छोटा सा रोल किया था और उसके बाद आई फिल्म ‘टशन’ में उन्होंने काम किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi