S M L

अक्षय का फर्जी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, साइबर सेल में दर्ज कराई गई शिकायत

अक्षय कुमार ने इस मामले में अभी कुछ भी नहीं कहा है, जिस तरह की चीजें इस वीडियो में दिखाई जा रही है

Updated On: Oct 08, 2018 04:33 PM IST

Arbind Verma

0
अक्षय का फर्जी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, साइबर सेल में दर्ज कराई गई शिकायत

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद में एक वीडियो इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षय कुमार, तनुश्री के मुद्दे पर कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, ये वीडियो पूरी तरह से फर्जी है, जिसकी एवज में अक्षय कुमार ने साइबर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है.

अक्षय ने कराई शिकायत दर्ज

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया गया है कि अक्षय कुमार, तनुश्री दत्ता के मामले पर मीडिया को समझाते हुए नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार ने ये शिकायत की है कि  तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के यौन उत्पीड़न मामले में कुछ असामाजिक तत्वों ने गलत वीडियो बनाकर सोशल मीडिया और यूट्यूब पर शेयर कर दिया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इसकी वजह से लोगों के बीच उनके बारे में गलत संदेश जा रहा है. अक्षय की इस शिकायत की जानकारी उनके प्रवक्ता और साइबर सेल ने दी है. इस वीडियो के आने के बाद अक्षय ने बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स स्थित साइबर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

View this post on Instagram

Please Do Share It Maximum #Fake #True #Story #TanushreeDutta #NanaPatekar #AkshayKumar #TrollAkshayKumarHaters

A post shared by TROLL AKSHAY KUMAR HATERS (@troll_akshay_kumar_haters) on

फर्जी है ये वीडियो

आपको बता दें कि, अक्षय कुमार ने इस मामले में अभी कुछ भी नहीं कहा है, जिस तरह की चीजें इस वीडियो में दिखाई जा रही है. वो इस वीडियो के आने से काफी दु:खी हैं. इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि वो इसकी पूरी जांच कर रही है, लेकिन अभी तक उन्हें यूट्यूब पर ऐसा कोई वीडियो नहीं मिला है. जांच पूरी होते ही अपराधी दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi