S M L

Mission Mangal: ये अभिनेत्रियां करेंगी अक्षय के साथ काम, शरमन जोशी भी आए ऑन बोर्ड

अक्षय कुमार ‘हाउसफुल 4’ के बाद अपनी नई फिल्म ‘मिशन मंगल’ की शूटिंग करने वाले हैं

Updated On: Nov 06, 2018 05:59 PM IST

Arbind Verma

0
Mission Mangal: ये अभिनेत्रियां करेंगी अक्षय के साथ काम, शरमन जोशी भी आए ऑन बोर्ड
Loading...

हाल ही में ये खबर सामने आ थी कि अक्षय कुमार ‘हाउसफुल 4’ के बाद अपनी नई फिल्म ‘मिशन मंगल’ की शूटिंग करने वाले हैं. इस फिल्म की इसी महीने से शुरू भी हो जाएगी. लेकिन इससे भी बड़ी खबर ये थी कि अक्षय ने फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ एक नहीं बल्कि तीन फिल्में एक साथ साइन की हैं. लेकिन अब उनकी पहली फिल्म ‘मिशन मंगल’ में कौन से अभिनेत्रियां काम करने वाली हैं, ये खुलासा हो गया है.

कई अभिनेत्रियां होंगी फिल्म में

अक्षय कुमार एक के बाद एक लगातार फिल्में देते जा रहे हैं. अब उनकी एक और फिल्म जल्द ही शूटिंग के लिए जाने वाली है. इस फिल्म का नाम है ‘मिशन मंगल’. इस फिल्म में अक्षय कुमार तो मेन लीड में होंगे ही लेकिन फिल्म में अदाकाराओं को लेकर काफी असमंज थी लेकिन अब वो भी खत्म हो गया है. इश फिल्म में एक साथ कई अभिनेत्रियां नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल्स में विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, शरमन जोशी और निथिया मेनन नजर आने वाली हैं. फिल्म की स्टारकास्ट का ऐलान करते हुए मेकर्स ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर को अक्षय कुमार ने भी शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है कि, ‘भारत के मार्श मिशन की कहानी लेकर आने के लिए गर्वित महसूस कर रहा हूं. संयोग से ये मिशन भी इसी तारीख को 5 नवंबर को लॉन्च हुआ था. फिल्म की टीम से मिलें और अपनी शुभकामनाएं शुभ मंगल के सफर के लिए दें.’

मार्श मिशन की कहानी है मिशन मंगल

आपको बता दें कि, अक्षय कुमार की ये फिल्म मार्श मिशन की कहानी कहता है. ये फिल्म काफी दिलचस्प होने वाली है. इस फिल्म को भी अक्षय ‘पैडमैन’ के डायरेक्टर आर बाल्कि के साथ ही करने वाले हैं. इस फिल्म को निर्देशित करने की जिम्मेदारी जगन शक्ति पर है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi