S M L

क्लीननेस ड्राइव में हिस्सा लेने में शर्माएं नहीं : अक्षय कुमार

अपनी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को अक्षय कुमार कुछ इस तरह से प्रमोट कर रहे हैं

Updated On: Aug 07, 2017 10:35 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
क्लीननेस ड्राइव में हिस्सा लेने में शर्माएं नहीं : अक्षय कुमार

फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' के प्रमोशन में लगे अक्षय कुमार इंस्टाग्राम पर 24 घंटे के दौरान 24 शौचालयों का अनावरण करने में जुटे हुए हैं. अक्षय ने कहा कि उनका लक्ष्य देश में स्वच्छता के बारे में सकारात्मक चर्चा को फैलना है.

अक्षय का मानना है कि शौचालय एक वर्जित विषय है, लेकिन वह लोगों को इस बात का एहसास दिलाना चाहते हैं कि यह सभी की रोजमर्रा की जिंदगी का अहम हिस्सा है.

Toilet Ek Prem Katha

अक्षय ने सोमवार को जयपुर, दिल्ली, रेवाड़ी, मोहाली, करनाल, पानीपत, कोटा, यमुना नगर, नारनौल और गुरुग्राम में स्थापित शौचालयों की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर साझा की.

ये गतिविधि 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' के लोकाचार को प्रतिबिंबित करती है. जो खुले में शौच के मुद्दे को सामने रख रही है और वह भी हास्य के तरीके से. अक्षय ने कहा, "शौचालय देश में एक वर्जित विषय हो सकता है, लेकिन यह हमारे रोजमर्रा के जीवन का अहम हिस्सा है.

हम इसे हल्के में ही लेते हैं. यह अभियान भले ही छोटा है, लेकिन आशा है कि फिल्म की टीम की ओर से किए गए अहम योगदान के कारण लोग इस स्वच्छता के विषय को अपने जीवन में सकारात्मक रूप में लेंगे." अक्षय को आशा है कि इस फिल्म और अभियान के जरिए लोगों में इस महत्वपूर्ण मुद्दे के प्रति जागरूकता पैदा होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi