S M L

‘रुस्तम’ वर्दी नीलामी विवाद में अक्षय, ट्विंकल और ऑक्शन हाउस को भेजा गया लीगल नोटिस

इस नीलामी से मिलने वाली राशि को पंचगनी के एक एनिमल वेलफेयर एनजीओ जेनिस ट्रस्ट को जानी थी

Updated On: May 09, 2018 10:57 PM IST

Arbind Verma

0
‘रुस्तम’ वर्दी नीलामी विवाद में अक्षय, ट्विंकल और ऑक्शन हाउस को भेजा गया लीगल नोटिस

अक्षय कुमार की फिल्म ‘रुस्तम’ में जिस वर्दी को अक्षय कुमार ने पहना था, उसकी नीलामी के लिए अक्षय ने दिया था. 24 घंटे से भी कम वक्त में नेवी ऑफिसर के इस यूनिफॉर्म के लिए 20 हजार की बोली लगाई गई जो कि बढ़कर 2.5 करोड़ रुपए तक पहुंच गई. लेकिन इस पर विवाद शुरू हो गया जिसके बाद अक्षय कुमार, उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना और ऑक्शन हाउस को लीगल नोटिस भेजा गया है.

अक्षय-ट्विंकल को भेजा गया लीगल नोटिस

‘रुस्तम’ की वर्दी नीलामी विवाद में अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना और ऑक्शन हाउस को लीगल नोटिस भेजा गया है. लीगल नोटिस भेजने वालों में 21 लोगों के नाम शामिल हैं. इनमें 11 सर्विंग आर्मी ऑफिसर्स, 1 आईएएफ अधिकारी और सात रिटायर्ड ऑफिसर्स शामिल हैं. लीगल नोटिस में अक्षय और ट्विंकल से कहा गया है कि इस नीलामी को वो जितनी जल्दी हो सके रोक दें. वर्दी की नीलामी के फैसले पर ऐतराज जताते हुए ऑफिसर संदीप अहलावत ने ये कहा था कि ये महज एक यूनिफॉर्म नहीं, बल्कि सम्मान और बलिदान है. इसलिए अगर उन्होंने इसे नीलाम करने की सोची तो वो उन्हें कोर्ट में घसीटेंगे.

ट्विंकल खन्ना ने संदीप का दिया था जवाब

ट्विंकल खन्ना ने संदीप अहलावत की बात का जवाब देते हुए ट्वीट किया था कि, ‘समाज के तौर पर फिल्म में इस्तेमाल हुई वर्दी को बेचकर चैरिटी के लिए पैसा इकट्ठा करने की कोशिश करने वाली महिला को धमकी देना ठीक है. मैं इन धमकियों पर ध्यान न देते हुए इसके खिलाफ लीगल एक्शन लूंगी.’ आपको बता दें कि, इस नीलामी से मिलने वाली राशि को पंचगनी के एक एनिमल वेलफेयर एनजीओ जेनिस ट्रस्ट को जानी थी. ये नीलामी पूरे एक महीने तक चलने वाली थी लेकिन उससे पहले ही ये मामला विवादों में घिर गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi