S M L

कपिल को अक्षय ने दिया सरप्राइज, अचानक पहुंचे घर

अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ तकरीबन 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है

Updated On: Mar 23, 2019 12:16 PM IST

Arbind Verma

0
कपिल को अक्षय ने दिया सरप्राइज, अचानक पहुंचे घर

अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ हाल ही में होली के मौके पर रिलीज की गई है. इस फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. फिल्मने ओपनिंग डे पर ही 22 करोड़ का शानदार कारोबार किया है. लेकिन फिल्म के रिलीज के बाद अक्षय कुमार अचानक कपिल शर्मा के घर पहुंच गए.

कपिल के घर पहुंचे अक्षय

‘केसरी’ के रिलीज से पहले अक्षय कुमार, कपिल शर्मा के शो पर प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. इस दौरान परिणीति चोपड़ा भी उनके साथ नजर आई थीं. लेकिन फिल्म के रिलीज होने के बाद भी अक्षय अचानक ही कपिल के घर पहुंच गए. यहां वो कपिल और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ से मिले. कपिल को मिले अचानक इस सरप्राइज से वो बेहद खुश थे. कपिल ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बी शेयर किया है. कपिल ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘केसरी को पहले दिन अच्छी कमाई करने के लिए @akshaykumar पाजी को बधाई...मैं अब इस फिल्म को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. @guggippreet paji love u both @ginnicrrath #love #friendship #gratitude के साथ सरप्राइज विजिट के लिए धन्यवाद.’

4000 स्क्रीन्स पर की गई है रिलीज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ तकरीबन 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा, अक्षय कुमार की पत्नी का रोल निभा रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi