S M L

#Padmaavat: अक्षय कुमार और भंसाली ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, अब 'Pad Man' इस दिन होगी रिलीज

मेकर्स ने खिसकाई ‘पैडमैन’ की रिलीज डेट, अब इस दिन होगी रिलीज

Updated On: Jan 19, 2018 09:28 PM IST

Akash Jaiswal

0
#Padmaavat: अक्षय कुमार और भंसाली ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, अब 'Pad Man' इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड एक ऐसे दौर से गुजर रहा है जहां कोई भी फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर अपनी फिल्म को लेकर किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहता. साल 2017 में हमने बॉलीवुड की कई ऐसी बड़ी फिल्में देखी जो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह जा गिरी. इसलिए अब प्रोड्यूसर्स भी अपनी फिल्मों के रिलीज के पहले बेहतरीन से बेहतरीन स्ट्रेटेजी का इस्तमाल कर रहे हैं.

मीडिया में आई लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ को 26 जनवरी की जगह अब सीधे 9 फरवरी को रिलीज किया जाएगा. मिड-डे की रिपोर्ट में किए गए खुलासे में बताया गया कि अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावत’ को अब 25 जनवरी को सोलो रिलीज मिलेगी.

New Teaser: अलाउद्दीन खिलजी से महायुद्ध को तैयार हैं राजा रावल रतन सिंह, देखें वीडियो

मीडिया में अब ये कहा जा रहा है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को बंपर ओपनिंग मिलने के आसार दिख रहे हैं. इसलिए किसी भी तरह का रिस्क न लेते हुए ‘पैडमैन’ के मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को पोस्टपोन करके इसे 9 फरवरी को रिलीज के लिए शेड्यूल कर दिया है.

'पैडमैन' की रिलीज डेट आगे बढ़ाए जाने के बाद दीपिका पादुकोण ने 'पद्मावत' की टीम की तरफ से उनके किए गए सपोर्ट के लिए 'पैडमैन' की टीम का धन्यवाद किया है. दीपिका ने इंस्टाग्राम पर ये मैसेज पोस्ट किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi