S M L

‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ मेरे करियर की बेहद महत्वपूर्ण फिल्म है: अक्षय कुमार

फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ की सफलता पर अक्षय कुमार ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये मीडिया से की बातचीत

Updated On: Aug 18, 2017 03:37 PM IST

Akash Jaiswal

0
‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ मेरे करियर की बेहद महत्वपूर्ण फिल्म है: अक्षय कुमार

फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ की सफलता पर एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित किया गया. इस कांफ्रेंस में भूमि पेडनेकर के साथ प्रोड्यूर्स की टीम मौजूद थी. हालांकि, लंदन में होने के कारण अक्षय इस कांफ्रेंस को अटेंड नहीं कर पाए. पर उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये मीडिया से बातचीत की.

फिल्म की सफलता पर अक्षय बोले, “मैंने खट्टा मीठा फिल्म की थी. उसमें भी सड़कों के कंस्ट्रक्शन की स्थिति को मैंने दिखाया लेकिन फिल्म नहीं चली. लोगों को समझने में वक्त लगा. फिल्म ‘टायलेट एक प्रेम कथा’ में मैंने एक मुद्दे को उठाया और वो लोगों को पसंद आई. ये मेरे करियर की बेहद महत्वपूर्ण फिल्म है.”

Making of Toilet Ek Prem Katha

अक्षय ने कहा कि उनकी फिल्म को लेकर बहुत सारे टायलेट पर जोक्स बन रहे हैं. बच्चे टीचर को बोल रहे हैं ‘जरा टायलेट जाकर आता हूं’. उन्होंने कहा, “लोग कह रहे हैं कि मेरी फिल्म सरकार की मुहिम है. क्या हम चाहते हैं कि लड़कियां खेतों में टायलेट जाए और तकलीफ सहें? नहीं ना? तो फिर ये एजेंडा कैसे हुआ?”

अक्षय को योगी आदित्यनाथ का तोहफा, यूपी में ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ हुई टैक्स फ्री

अक्षय ने बताया कि इस फिल्म के लिए उन्होंने लंदन में एक थिएटर बुक किया है जिसमें करीब 200 लोगों की प्रोडक्शन टीम फिल्म को देखने का प्लान कर रही है.

Toilet Ek Prem Katha

इस फिल्म को लेकर की गई उनकी तारीफों के बारे में अक्षय का कहना है, “प्रोड्यूसर प्रेरणा मेरी ज्यादा तारीफ कर रही हैं. मैं सुपर हीरो नहीं हूं बल्कि सीधा साधा आदमी हूं.”

भारत की आजादी के 70वें साल पर अभिनेता मनोज कुमार के साथ खास बातचीत.

अक्षय ने अब तक ऐसी कई देशभक्ति और देश की भलाई को लेकर फिल्में बनाई हैं. इसी वजह से उन्हें आज के दौर का मनोज कुमार भी कहा जा रहा था. इस पर अक्षय बोले, “मनोज कुमार के साथ मेरी तुलना करना ठीक बात नहीं है.”

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi