S M L

अक्षय कुमार ने अब इस बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ मिलाया हाथ, 10 साल बाद आ रहे हैं साथ

अक्षय कुमार ने साल 1997 में यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘दिल तो पागल है’ के लिए हाथ मिलाया था

Updated On: Jun 05, 2018 01:20 PM IST

Arbind Verma

0
अक्षय कुमार ने अब इस बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ मिलाया हाथ, 10 साल बाद आ रहे हैं साथ

एक वक्त था जब अभिनेता अक्षय कुमार के साथ कोई भी बड़ा प्रोडक्शन हाउस काम नहीं करता था. ये बात खुद अक्षय कुमार ने भी एक इंटरव्यू के दौरान काफी वक्त पहले कही थी कि, ‘इंडस्ट्री के बड़े-बड़े प्रडक्शन हाउस मेरे साथ काम ही नहीं करते हैं, इसीलिए मैं नए-नए डायरेक्टर्स के साथ काम करता हूं.’ लेकिन अब उनके साथ एक बड़ा प्रोडक्शन हाउस काम करने जा रहा है.

यशराज फिल्म्स के साथ करेंगे अक्षय काम

बॉलीवुड के गलियारों से ये खबर आ रही है कि अक्षय कुमार ने धर्मा प्रोडक्शन की एक फिल्म साइन की है, जिसमें वो करीना कपूर खान के साथ नजर आएंगे. इसके साथ ही उन्हें यशराज फिल्म्स की एक बिग बजट फिल्म भी ऑफर की गई है, जिसके लिए उन्होंने हां कर दिया है. फिल्म से जुड़े सूत्र ने जानकारी दी है कि, ‘अक्षय कुमार ने 10 साल के बाद यशराज बैनर के साथ काम करने का फैसला लिया है. प्रोडक्शन हाउस ने ही अक्षय कुमार से फिल्म में काम करने के लिए संपर्क किया था. अक्षय को इस फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई जिसके बाद उन्होंने इसके लिए हामी भर दी.’

1997 में किया था यशराज के साथ अक्षय ने काम

अक्षय कुमार ने साल 1997 में यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘दिल तो पागल है’ के लिए हाथ मिलाया था. इस फिल्म में अक्षय का छोटा सा कैमियो रोल था. इसके बाद दोनों एक साथ फिल्म ‘टशन’ के लिए आए. अब अक्षय तीसरी बार यशराज के साथ काम करने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi