S M L

मैंने नहीं की गुरमीत राम रहीम से कभी भी मुलाकात-अक्षय कुमार

मैं कभी भी ऐसा नहीं करूंगा जिससे मेरे पंजाबी भाइयों और बहनों की भावनाएं आहत हों

Updated On: Nov 13, 2018 09:01 PM IST

Arbind Verma

0
मैंने नहीं की गुरमीत राम रहीम से कभी भी मुलाकात-अक्षय कुमार

बीते कुछ दिनों से अक्षय कुमार का डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम से मुलाकात की खबरों को लेकर सुर्खियां बन रही हैं. लेकिन इन सभी खबरों पर अब अक्षय कुमार ने सफाई दी है. उन्होंने इन सारी खबरों के सिरे से नकार दिया है और कहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है.

नहीं की कोई मुलाकात

कुछ दिनों से चली आ रही डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम से अक्षय के मिलने की खबरें मीडिया में चल रही थीं लेकिन अब अक्षय ने इन सभी बातों पर विराम लगाते हुए कहा कि, ‘मैं जिंदगी में कभी भी, कहीं भी गुरमीत राम रहीम से नहीं मिला हूं. मुझे सोशल मीडिया से ही पता चला कि राम रहीम मुंबई के जुहू में मेरे ही इलाके में कहीं रहता था लेकिन हम दोनों एक-दूसरे से कभी नहीं मिले हैं. इतने साल में मैंने पूरी तरह से समर्पण के साथ पंजाब की संस्कृति, समृद्ध इतिहास और सिख परंपरा को बढ़ावा देने वाली फिल्में की हैं जैसे- ‘सिंह इज किंग’ और ‘केसरी’. मुझे पंजाबी होने पर गर्व है और सिख आस्था के प्रति मेरे मन में बेहद सम्मान है.

मैं कभी ऐसा नहीं करूंगा

अक्षय ने आगे कहा कि, ‘मैं कभी भी ऐसा नहीं करूंगा जिससे मेरे पंजाबी भाइयों और बहनों की भावनाएं आहत हों, जिनके प्रति मेरे मन में बहुत सम्मान और प्यार है.’ आपको बा दें कि, अक्षय कुमार को पंजाब में धार्मिक बेअदबी के खिलाफ प्रदर्शनकारियों पर पुलिस गोलीबारी की जांच मामले में विशेष जांच दल यानि एसआईटी के जरिए समन भेजा गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi