S M L

अक्षय कुमार ने सुनील शेट्टी के साथ ली सेल्फी, सोशल मीडिया पर किया शेयर

पुराने दिनों की याद हमेशा बनी रहती है

Updated On: Mar 29, 2018 07:45 PM IST

Arbind Verma

0
अक्षय कुमार ने सुनील शेट्टी के साथ ली सेल्फी, सोशल मीडिया पर किया शेयर

अक्षय कुमार ने कई फिल्मों में सुनील शेट्टी के साथ काम किया है. कई अरसे बाद दोनों फिर से एक साथ आए हैं. अक्षय कुमार ने एक सेल्फी सुनील शेट्टी के साथ ली है जिसे उन्होंने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. अक्षय ने इस सेल्फी के साथ लिखा है कि पुराने दिनों की याद हमेशा बनी रहती हैं.

अक्षय ने सुनील के साथ की सेल्फी शेयर

खिलाड़ी कुमार ने अपने ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोस्त सुनील शेट्टी के साथ एक सेल्फी ली है जिसे उन्होंने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा है कि, पुराने दिनों की यादें हमेशा बनी रहती हैं. सुनील मेरे सबसे पुराने दोस्तों में से एक हैं, जिनके साथ होना हमेशा अच्छा लगता है. इसके जवाब में सुनील शेट्टी ने ट्वीट किया कि, ‘ऐ राजू! हमेशा तुम्हें देखना अच्छा लगता है. दोनों हमेशा यू ही हंसते रहेंगे. वाकई हमारा साथ होना हमेशा सुखद रहा है.’ उन्होंने एक और ट्वीट के जरिए कहा कि, ‘वक्त हमारा था, वक्त हमारा है और वक्त हमारा रहेगा. कुछ रिश्ते वक्त की कैद में नहीं होते.’

फैंस ने दोनों से हेरा-फेरी का सीक्वल बनाने की डिमांड रखी

काफी ट्वीट दोनों के बीच हुए जिसके बाद तो फैंस इस जुगलबंदी को फिर से पर्दे पर देखने की फरमाईश करने लगे. फैंस ने अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी से ‘हेरा-फेरी’ का एक और सीक्वल बनाने की डिमांड तक रख दी. लेकिन ये डिमांड कब पूरी होगी ये कहना जरा मुश्किल सा है. दोनों ने इस ट्वीट पर अपनी कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi